Thursday 21 August 2014

बयानबाज़ी पर मेरा बयान !!!!

एक लम्बे अरसे के बाद पप्पू जी ने बयान दिया - " जो लोग आपको माता और बहन कहते हैं, जो मंदिरों में मत्था टेकते हैं, देवी की पूजा करते हैं, वही बसों में आपके साथ छेड़छाड़ करते हैं " !!!!
मेरे हिसाब से तो ये बयान गलत है और इस लिए स्वाभाविक रूप से विवादित भी .... और विवाद होने पर एक और बयान आएगा की "बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया" !!!!
मैं राजनीती में नहीं हूँ पर फिर भी ये बयान-सुधार-सुझाव दे सकता हूँ कि यदि पप्पू चाहते कि उनका बयान ज्यादा तोडा मरोड़ा न जा सके तो उनको कहना चाहिए था .... "जो लोग बसों में आपके साथ छेड़छाड़ करते हैं, हो सकता है ये वही लोग हों जो आपको माता और बहन कहते हैं, जो मंदिरों में मत्था टेकते हैं, देवी की पूजा करते हैं " !!!!
आशा करता हूँ भक्तों को मेरा बयान-सुधार बयान पसंद आया होगा !!!!
यदि हाँ तो टीप करें कि मैं चाहने पर मोहन भागवत जी एवं संघ परिवार से जुड़े भाजपा तथा अन्य संस्थाओं के नेताओं के बयान के संबंध में भी ऐसा ही बयान-सुधार-सुझाव दे सकता हूँ .... वो भी मुफ्त !!!! चाहें तो विवादित बयान सहित आवेदन करें .... धन्यवाद !!!!

No comments:

Post a Comment