Monday 16 October 2017

// राहुल रोहिंग्या पर रुख साफ़ करें ?? .. तो भक्त गुजरात चुनाव पर अपना दिमाग ....//


और सोनिया गांधी के हवाले से खबर टपक चुकी है कि - राहुल गांधी शीघ्र ही कांग्रेस अध्यक्ष होंगे .. ..

अब जो भक्त राहुल गांधी को "पप्पू" कहते थे उन्हें याद दिलाना चाहूंगा कि अभी तो वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने भी नहीं हैं और भाजपा में कंपन होने लगा है .. ..

और कंपन की तीव्रता का अंदाज़ा तो केवल इस बात से लगाया जा सकता है कि जय शाह के बापू अमित ने सार्वजनिक रूप से कह दिया है कि - "राहुल रोहिंग्या पर रूख साफ़ करें" !! .. ..

यानि भाजपा में अक्ल का वैक्यूम कुछ इतना बढ़ गया लगता है कि रोहिंग्या जैसे मुद्दे पर क्या करना क्या नहीं करना उसे कुछ सूझ नहीं रहा .. और ऊपर से ये सुप्रीम कोर्ट ने भी कुछ ऐसा कह दिया है कि सरकार की खिसियाहट चरम पर होगी .. क्योंकि कोर्ट ने कह दिया कि - "रोहिंग्या का मामला मानवता से जुड़ा" !! .. और भाजपाइयों की ये 'मानवता' या 'सेक्युलर' शब्द सुनते ही इल्ली पिल्ली खिजली सब शुरू हो जाती है .. और यदि उसके साथ में 'मुस्लिम' शब्द भी जुड़ा हो तो फिर तो कांटे कीलें भी चुभने खुपने लगते हैं .. ..

पर हालात इतने बदतर हो जाएंगे कि उन्हें 'शहज़ादे' राहुल का सहारा लेना पड़े - ये तो दयनीय स्थिति है .. और फिर गुरदासपुर में जो हश्र हुआ - उसके बाद तो स्थिति और दयनीय हो चुकी है .. ..

यानि दयनीय इस कदर कि मैंने भक्तु से पूछा कि गुजरात में भाजपा का सफाया हो जाएगा ?? .. बोला सवाल ही नहीं उठता !! .. मैंने पूछा गुरदासपुर जो तुम डेढ़ लाख से जीते थे दो लाख से हारने का सवाल कभी उठा था ?? .. बोले कभी नहीं !! .. और मैंने कहा कि क्योंकि अब भाजपा में "सवाल ही नहीं उठता" इसलिए ही तो सफाया हो जाएगा .. भक्तु बेचारा !! चेहरे से रोहिंग्या जैसा दिखने लगा !! .. वाकई अति दयनीय !! .. ..

और फिर इन सबके ऊपर ये अमित शाह का छोरा जय शाह गुल खिला मुँह फुलाए बैठा है .. सब दूर थू-थू हो रखी है - और आप राहुल को बाबा पप्पू और शहज़ादा जो चाहे बोलो - राहुल तो आपके बारे में जो धारा प्रवाह बोल रहे हैं उसका तो अब आपके पास जवाब ही नहीं है - सिवाय इसके कि आप बोल रहे हो कि - राहुल को प्रॉफिट लॉस टर्नओवर लेटर ऑफ़ क्रेडिट लोन आदि के बारे में भी तो कुछ पता नहीं .. चलो माना नहीं पता होगा - पर अब हमें पता चल गया है कि देश के साथ-साथ राहुल को बहुत कुछ पता चल गया है - और पता ये चल गया है कि अमित शाह और उसके बेटे ने गड़बड़झाला किया है .. और 'जीजाजी' का बदला 'पुत्तर' से लेने का समय आ गया है .. समझे !! .. ..

यानि मोदी-शाह के बुरे दिन शुरू !! .. और जब तक राहुल रोहिंग्या पर अपना रुख साफ़ करें - मैं चाहूंगा कि भक्त गुजरात चुनाव पर अपना दिमाग साफ़ कर लें .. क्योंकि गुजरात में तो झाड़ू भी दस्तक दे रही है .. .. !! जय हिन्द !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment