Thursday 29 June 2017

// मोदी को बेशर्मी स्वीकार्य है - इसलिए अब मुझे मोदी स्वीकार्य नहीं ....//


मोदी को शर्मसार करने वाली एक अत्यंत दुखद खबर आ रही है - झारखण्ड में मोहम्मद अज़गर नाम के व्यक्ति की बजरंग दल और गौरक्षकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी .. ..

और मोदी जी ने आज ही अगले चुनावों की तैयारी में गुजरात दौरे के दौरान साबरमती से कहा था कि - "गौरक्षा के नाम पर लोगों की हत्या स्वीकार्य नहीं" .. ..

यानि तय हुआ कि मोदी ने भी माना गौरक्षकों द्वारा हत्याएं की गई थीं - जो मोदी ने पहले समय रहते अस्वीकार्य नहीं की थीं .. और शायद इसी कारण एक और घटना घट गई .. और अब एक और निर्दोष की जान ले ली गई है .. ..

और इसी मुद्दे पर मोदी जी ने बयानबाज़ी तो अगस्त २०१६ में भी करी ही थी - जब उन्होंने गौरक्षा के नाम पर गुंडई करने वाले गुंडों का डोसियर तैयार करने की बात कही थी .. पर शायद तब से अब तक कुछ हुआ नहीं - और मोदी ने किया भी कुछ नहीं .. और शायद मोदी जी को कुछ लाज शर्म भी नहीं आई - कि बावजूद उनके बयान के - डोजियर निर्दोष लोगों के बनते रहे गुंडों के नहीं - और निर्दोष लोगों की पीट-पीट कर हत्याएं की जाती रहीं .. और जवाब में मोदी जी के द्वारा फिर बयान दिए जा रहे हैं .. बस बयान - कोरे विलंबित खोखले बयान !! .. ..

और इसलिए ही मैं कहता हूँ कि मुझे मोदी और उनके भक्त स्वीकार्य नहीं !! .. क्योंकि मुझे स्वार्थी बुज़दिल बेशर्म गुंडे जाहिल वहशी पागल उन्मादी कट्टर जल्लाद हत्यारे निर्दयी लोग बर्दाश्त नहीं !! .. किसी भी व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी जाए मुझे बर्दाश्त नहीं !! .. धिक्कार है !! .. ..

मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ

No comments:

Post a Comment