Monday 5 May 2014

मोदी जी आज आपने अमेठी में इंदिरा गांधी, अंजैया, नरसिम्ह राव, सीताराम केसरी और राजीव गांधी जैसे दिवंगत नेताओं को प्रचार खत्म होने के पूर्व याद किया.
मोदी जी हमने तो सुना था अच्छे दिन आने वाले हैं........
लेकिन ये क्या ?
भरी दोपहर आपको इतने गंदे - गंदे सपने आने लगे ?
क्या आपके लिए इतने बुरे दिन आने वाले हैं ?
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------
मोदी जी कहिन - 
सौगंध मुझे इस मिटटी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा !
और अगर चुनाव हार गया तो ?????
तो चाय बेचूंगा !!!! ( भले ही देश झुक जाये, देश मिट जाये ???)
ब्रह्मप्रकाश कहिन -
मोदी जी ! विपक्ष मैं बैठने से इतना परहेज क्यों ? क्या केजरीवाल से डर लगता है ? संसद मैं भी घुसोगे कि नहीं ? आप चाय बेचोगे तो गुजरात को कौन संभालेगा ? अगला चुनाव लड़ोगे कि नहीं ? यदि हाँ तो कहाँ से ?जहाँ से लड़ोगे वहां फिर केजरीवाल आ गया तो क्या करोगे ? फिर क्या चाय के कप प्लेट साफ़ करोगे ?
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------
अमेठी में आज प्रचार का अंतिम दिन था ....
प्रशंसा करनी होगी कुमार विश्वास की जिन्होंने दृढ़निश्चय के साथ अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया - अपनी जान हथेली पर रख भाजपा और कांग्रेस पार्टी की गुंडई का डटकर मुकाबला किया - और अदम्य साहस और लगन के साथ मेहनत करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी ! और उनकी काबलियत तो जग जाहिर है ही !
पर अब भी अगर वे अमेठी से नहीं जीतते तो मैं इसे कुमार विश्वास की हार नहीं मानूंगा - मैं तो इसे मोदी के अनैतिक प्रचार प्रसार की जीत मानूंगा ....... मैं इसे राहुल के वंशवाद में मोदी की सहायता की जीत मानूंगा .... मैं इसे मोदीभक्तों की नासमझी की जीत मानूंगा ....
पर आप ये सब पढ़कर अपना समय व्यर्थ क्यूँ कर रहे हैं .... जबकि अमेठी से कुमार विश्वास की जीत निश्चित है !!!
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------
अभी अभी मोदी ने अमेठी में कहा है कि वो चुनाव हारने के बाद वापस चाय बनाना बेचना शुरू करेंगे ....
मैंने भी अभी अभी निर्णय कर चाय पीना छोड़ दिया है !!!!

No comments:

Post a Comment