Friday 24 November 2017

// "पद्मावती" पर मरने मारने का सिलसिला शुरु .. अब 'आन-बान-शान' को चाटो !! ..//


भयावह समाचार !! .. जयपुर के नाहरगढ़ फोर्ट में एक शव लटका मिला है .. और घटनास्थल पर १५ पत्थरों पर संदेश लिखे गए हैं .. और संदेश क्या जनाब बहुत सारे डायलॉग लिखे गए हैं - वो भी 'पद्मावती' से जुड़े डायलॉग .. मसलन - " सिर्फ पुतले नहीं लटकाते " .. ..

और पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद कहा है कि ये हत्या का मामला है - या हो सकता है आत्महत्या का हो .. ..

अब जांच होगी - और कानून 'कुछ तो भी करने वाला' अपना काम करेगा - और कोई दोषी या फिर फंसाया गया निर्दोष बख्शा भी नहीं जाएगा .. पर जब तक ये सब कुछ होगा मैं ''पद्मावती' वंशजी राजस्थान पुलिस को एक संदेश देना चाहूंगा कि ..

ये हत्या या आत्महत्या का मामला है और किसी बच्चे ने वहां जन्म नहीं लिया है - ये बात तो हमको भी स्पष्ट हो रही है - वो भी बिना मौक़ा-मुआयना किए .. पर जनाब क्या इस बात का कोई उत्तर है कि 'पद्मावती' प्रकरण में जिन लोगों ने नाक काटने या सर धड़ से अलग करने की हिंसक धमकियां दी थीं क्या उन्हें 'राष्ट्रमाता पद्मावती पुरूस्कार' से सुशोभित करने के इरादे तो नहीं ?? .. ..

और भक्तों से कहना चाहूंगा कि .. "पद्मावती" पर मरने मारने का सिलसिला शुरु .. आज एक भारतीय हिन्दू की जान गई है .. और अब वो तो दुबारा मरने से रहा .. पर अब नंबर तुम्हारा या हमारा भी लग सकता है .. तो अब 'आन-बान-शान' को चाटो - और इंतज़ार करो अगली वीर राजपुताना जैसी घटना घटित होने का - वो भी भगवान्-ईश्वर-राम भरोसे !! .. क्योंकि लगता है कि "खिलजी" तो अल्लाह भरोसे है ही .. नहीं क्या ?? .. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment