Tuesday 28 November 2017

// नाक कटेगी नहीं - उंगलियां रुकने वाली नहीं .. तुम्हारी चमड़ी की तुम जानो .. ..//


एक जिम्मेदार भाजपाई ने बोला .. "जो देश के दुश्मन हैं - वे कांग्रेस के समर्थन में हैं - और जो देशभक्त हैं वह मोदी और भाजपा के समर्थन में हैं" .. ..

एक और जिम्मेदार ने तो ये भी कहा .. जो ऊँगली मोदी के खिलाफ उठेगी - वो काट दी जाएगी .. ..

कांग्रेस की एक इकाई ने सोशल मीडिया पर एक मीम पोस्ट किया जिसमें लिखा था - "तू चाय बेच" .. ..

कोई और सिंगल हड्डी नेता ने कहा - "हम नरिंदर मोदी का खाल उखड़वा देंगे" .. ..

किसी और ने भी कहा कि - "जो भंसाली का सर काट कर लाएगा उसे ५ करोड़ देंगे" .. ..

देश के कुछ कर्णधारों ने कहा - "दीपिका की नाक काट देंगे" .. ..

मेरी नुकीली प्रतिक्रिया .. ..

"तू चाय बेच" आपत्तिजनक हो मोदी भक्तों ने आपत्ति जता दी और पोस्ट करने वालों ने पोस्ट हटा दी .. और ये बात थी एक चायवाले के विरुद्ध जो देश का प्रधानमंत्री हो प्रधानमंत्री के पद की मर्यादाओं का ख्याल तक नहीं कर रहा है .. ..

"खाल उखड़वा देंगे" सीधे-सीधे हत्या की धमकी है - और इस पर तो कानूनी कार्यवाही होनी ही चाहिए .. पर चूँकि अब तक भी कानूनी कार्यवाही नहीं हुई तो ये मामला 'नरिंदर मोदी' का व्यक्तिगत मामला माना जाएगा - और इस मामले में प्रधानमंत्री का कुछ लेना देना नहीं .. और यदि हो तो कुछ तो करो - क्यों प्रधानमंत्री पद की ऐसी की तैसी होने दे रहे हो ?? .. ..

"दीपिका की नाक काट लेंगे" सीधे सीधे कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेकर दंगा फसाद करने और किसी को क्षति पहुंचाने की धमकी देने का मामला हो अब तक एफआईआर हो कार्यवाही हो जाना थी - पर नहीं हुई तो ये मामला भी दीपिका का व्यक्तिगत मामला माना जाएगा .. भले ही देश के अन्य करोड़ों न्यायप्रिय शांतिप्रिय समझदार लोग दीपिका के समर्थन में खड़े हों .. ..

"जो भंसाली का सर काट कर लाएगा उसे ५ करोड़ देंगे" मेरे हिसाब से धंधे का मामला हुआ - और यदि धंधा अवैध है तो कानून अपना काम करे .. ..

पर जनाब जरा गौर फरमाएं !! .. मैं गुजरात में कांग्रेस को समर्थन दे रहा हूँ और गुजरात के ही कम से कम ३८ % से ज्यादा लोग कांग्रेस को समर्थन देते रहे हैं .. और मैं हमेशा से मोदी के विरुद्ध ऊँगली हाथ मुक्का आवाज़ सर टांग आंखें भौहें आदि बहुत कुछ उठाता आया हूँ - और ऐसा ही देश के करोड़ों लोग भी कर रहे हैं .. तो ये धमकी कि हमारे हाथ काट लिए जाएंगे ये तो व्यक्तिगत ना हो सार्वजनिक धमकी हो गई .. और देश भक्ति का चोला ओढ़े कुछ टुच्चों द्वारा करोडो लोगों को "देश का दुश्मन" जैसी गाली बक देना तो स्वीकार्य और माफ़ हो ही नहीं सकता .. ..

इसलिए प्रतिकार में - मैं भारत सरकार से अपनी और ऐसे करोड़ों देशवासियों की जो मोदी की उचित निंदा करते हैं और उनका उपहास करते हैं सबकी सुरक्षा की गारंटी की मांग करता हूँ  .. और विदित हो कि ऐसा करना सरकार का संवैधानिक कर्तव्य है .. ..

और मैं भाजपा से उन करोड़ों लोगों को "देश का दुश्मन" जैसी गाली बकने के एवज में एक बार फिर नरेन्द्रभाई को सार्वजनिक रूप से कटुसत्य कहने की स्वीकृति की प्रत्याशा में कहना चाहूंगा .. कि नरेन्द्रभाई तो निहायत ही निकम्मे नकारा निर्लज्ज झूठे फेंकू फडतूस व्यक्ति हैं - जो देश के लिए हानिकारक हैं .. ..

किसी को कोई आपत्ति ?? .. हो तो हो !! .. दीपिका की नाक कटेगी नहीं - मेरी उंगलियां रुकने वाली नहीं .. और 'नरिंदर मोदी' की चमड़ी के बारे में दावा या अनुमान आपत्तिकर्ताओं पर छोड़ता हूँ .. हा !! हा !! हा !! .. !! सत्य मेव जयते !! .. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

1 comment:

  1. Prime time:Ndtv:Ravish kumar 7 December 2017 https://youtu.be/lBel656s0HM via @YouTube

    ReplyDelete