Monday, 26 March 2018

// पाक से ज्यादा कड़ी नज़र हमें चीन और हमारे नेताओं पर रखने की आवश्यकता है.. //


पाक पर जुमले छोड़ने के लिए जब तब आगबबूला हो जाने का प्रदर्शन करने वाले हमारे हिंदूवादी देशभक्त आजकल चीन पर ठंडबबुआ हुए बैठे हैं..

पर हमारी रक्षामंत्री ने कल ही कहा कि चीनी सीमाओं पर उनकी कड़ी नज़र है..

और इस बीच आज ही खबर टपक आन पड़ी कि चीनी हेलीकॉप्टरों ने हाल ही में चौथी बार भारतीय सीमाओं का अतिक्रमण किया.. और ४ किलोमीटर तक अंदर घुसने के बाद लौट गए..

यानि तय हुआ कि जब-जब चीनी हेलीकॉप्टर हमारी सीमाओं में घुसे तब-तब निर्मला जी की कड़ी नज़र देख दुम दबा अपनी सीमाओं में वापस भाग लिए..

और शायद इसलिए ही हमारे हिंदूवादी देशभक्त आजकल धड़ल्ले से बिक रहे चीनी माल का नाहक विरोध करना अब त्याग चुके हैं - और नापाक पाक को ललकारने में अपनी जुबां का इस्तेमाल कर आगबबूला हो ही रहे हैं - और अपनी शक्ति का इस्तेमाल आतंरिक हिन्दू-मुसलमान विषयों को उछाल कर वे अपनी छिछोरी कलाकारी का उपयोग कर जम के भ्रष्टाचार करने में लगे पड़े हैं..

ऐसे में दरकार है कि अब हम सब रवीश कुमार की बातों पर ध्यान देना शुरू कर तत्काल अमल करना शुरू करें.. और बेवकूफ भक्तों और धूर्त मीडिया द्वारा व्यर्थ के चलाए जा रहे विषयों पर से अपना ध्यान हटाकर हम सब हमारे व्यर्थ के नेताओं की 'कड़ी नज़र' और 'कड़ी निंदा' पर अपनी कड़ी नज़र रखें और उनकी कड़ी निंदा भी करें..

इसी कड़ी में मैं आज मोदी जी और निर्मला जी की कड़ी निंदा करता हूँ.. और अपनी राय व्यक्त करता हूँ कि पाकिस्तान से ज्यादा कड़ी नज़र हमें चीन और हमारे नेताओं पर रखने की आवश्यकता है..

यानि बाहरी और आतंरिक दोनों खतरों से सावधान !!..
और अपने सामान की सुरक्षा भी स्वयं ही करें.. वो भी आपके अपने स्वयंभू चौकीदार से !!..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment