Thursday, 29 March 2018

// नाराज़ मोदी जी !!.. चुप !!.. ये तुम्हारी सरकार है या मज़ाक ??.. ..//


ये परीक्षा है या मज़ाक ??.. पीएम मोदी भी नाराज़ !!..

इसलिए मैं भी नाराज़.. मोदी पर नाराज़.. जिसका मुझे हक़ है !!..

क्योंकि.. जिसे शर्मिंदा हो कुछ करने की दरकार हो.. वो हर बार बस नाराज़ हो नकारा हो डडडू मेंढक जैसे टर्राते अगली बार फिर उचकने के लिए बैठ जाए इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है..

और हाँ !!.. मोदी जी को चेतावनी !!.. ये जो आईसीआईसीआई चंदा-दीपक कोचर वीडिओकॉन का हज़ारों करोड़ों का ताज़ा नियोजित कांड सामने आना शुरू हुआ है उससे भी आप चिंतित नाराज़ मत हो जाना..

और तो और बेहतर होगा मोदी जी आप कड़ी निंदा भी मत कर देना.. और ना ही कड़ी चेतावनी ही जारी कर देना.. और इसे नेहरू युग का या फिर यूपीए के कार्यकाल का काण्ड बता अपना पल्ला भी मत झाड़ लेना.. बल्कि यदि आप मंजे हुए भाजपाई या संघी हो तो बस मौन साध लेना..

बाकी देश आपकी हर बात और भावना और आपके मन की बात को समझ ही लेगा.. फ़ोकट बकर-चकर की भी आवश्यकता नहीं.. क्योंकि अब तो समझदार लोग आपके एक 'पकौड़े' जैसे शब्द उपयोग पर भड़क जाते हैं और गालियां देने लगते हैं जो आपके पद की गरिमा को तार-तार कर देता है..

इसलिए नाराज़ मोदी जी !!.. चुप !!.. अब तो लोग भी बहुत नाराज़ बैठे हैं !!.. कह रहे हैं कि ये सरकार है या मज़ाक ??.. और पूछ रहे हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री चुना था या चिल्लाचोट करने विलाप करने और चुगली खाने वाला भाड़े का भांड ??..

समझे नाराज़ मोदी जी !!..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment