Wednesday 7 March 2018

// सत्यवचन.. मणिशंकर-रविशंकर !!.. देश गृहयुद्ध की तरफ ही धकेला जा रहा है.. //


"मूर्तियों को गिराने से पीएम नाराज़" !!.. (केवल नाराज़ ????????..)

उपरोक्त प्रसारित समाचार के प्रचारित होने पर मुझे मोदी के अनेक बयान याद हो आए..

विशेषकर मुझे याद हो आया मोदी का वो "गौरक्षक-असमाजिक तत्व-डोजियर" वाला इतिहास में दर्ज निश्चित मक्कारी भरा बयान.. (निरंक कार्यवाही के कारण किसी को कोई शक ????..)

और मुझे याद हो आया वो ऐतिहासिक मणिशंकर का "नीच" वाला नीच बयान - और अभी हाल में दिया गया रविशंकर द्वारा वो "सीरिया" वाला उससे भी अधिक नीच बयान..

और वाकई जब मुझे लग रहा है कि देश गृहयुद्ध की तरफ धकेला जा रहा है तो बहुत असहज होते हुए आज कहूंगा..

सत्यवचन !!.. मणिशंकर-रविशंकर !!.. ..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment