Sunday 13 April 2014

मुझे - 
वो जिद अच्छी लगी - जो व्यवस्था को बदलना चाहती है.
वो सादगी अच्छी लगी - जो थप्पड़ मारने वाले को भी अपना लेती है.
वो भूख अच्छी लगी - जो अधूरे से नहीं बुझती है.
वो तड़प अच्छी लगी - जो बिना साधनो के देश बदलने निकला है.
वो लगन अच्छी लगी - जो इतने विरोध -अवरोध के बाद भी डटा है.
वो भरोसा अच्छा लगा - कि नेक काम में दोस्त जुड़ जायेंगे.
वो विश्वास अच्छा लगा - कि नए रस्ते खुल ही जायेंगे.
वो उम्मीद अच्छी लगी - जो निराश लोगों में जगाई है.
वो अंदाज अच्छा लगा - जो क्रांतिकारी है.
मुझे चाहिए वही स्वराज - इसीलिए 'आप' सिर्फ 'आप'.
----------------------------------------------------------------------------------------------------------
हा हा हा - शुभ संकेत - आम जनता को बधाई हो !!!!
रविशंकर प्रसाद का वक्तव्य - "निजी जीवन पर सवाल खड़े करेंगे तो मामला दूर तलक जाएगा ! कांग्रेस के बड़े नेताओं का कच्चा चिट्ठा हमारे पास मौजूद है ! इसमें नेहरू से लेकर राजीव गांधी तक शामिल हैं !"
मेरा ऐसा मानना है की एक शरीफ व्यक्ति के लिए वो क्षण सबसे ज्यादा शुभ और सुकून और राहत प्रदान करने वाला होता है जब दो गुंडे आपस में लडें भिड़े और बहुत अच्छा हो जब लड़ते लड़ते दोनों गुंडे खुद ही निपट जाएँ !
हम ईश्वर से कामना करते हैं कि - बात दूर तक - बहुत दूर तक - बल्कि अंत तक जाए - और भाजपा और कांग्रेस के बीच अनैतिक सामंजस्य टूटे और सारी पोल पट्टी जनता के सामने आये .....
----------------------------------------------------------------------------------------------------------
मुझे इस बात पर विश्वास नहीं है ....
हाँ मुझे विश्वास हो सकता था अगर राजस्थान में भाजपा की सरकार आने के बाद वाड्रा को जेल तो दूर थाने के गेट तक भी लाया गया होता ....
मुझे लगता है कि ये सब चुनाव पूर्व कि मिली जुली कुश्ती है और फोकट की लफ़्फ़ाज़ी के अलावा कुछ नहीं ....
चुनाव बाद तो कांग्रेस और भाजपा के नेता परदे के पीछे सामूहिक जश्न मना रहे होंगे ....
वैसे भी उमा भारती या उन जैसे अन्य दोयम दर्जे के नेताओं की बात पर विश्वास कैसे किया जा सकता है जब मोदी को छोड़ अन्य शीर्षस्थ नेताओं की ही पार्टी में क्या बिसात बची है सबको विदित है ....
अतः हाँ यदि मोदी स्वयं ही देश को लिखित स्पष्ट आश्वासन देवें और उस आश्वासन में येदियुरप्पा अम्बानी अडानी गडकरी आदि का नाम भी हो तो मैं जरूर विश्वास कर लूँगा ....
ABP News

'अगर भाजपा समर्थित एनडीए की सरकार बनेगी तो सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को भेजा जाएगा जेल'..पढ़ें क्या हैं पूरी खबर?.. http://owl.li/vJaGT

No comments:

Post a Comment