Wednesday 9 April 2014

अंडे, झंडे, स्याही, गाली, थप्पड़ और घूंसे ....
क्या केजरीवाल किसी की भैंस खोल ले गया, किसी की जेब काट ली, उठाईगिरी में पकड़ा गया ???
नहीं ना !!!
और विचित्र किन्तु सत्य की एक और बानगी - सारे के सारे मोदी समर्थक मोदी के प्रति अपनी निष्ठा निभाने हेतु केजरीवाल के पीछे हाथ धो कर पड़े हैं....
पर वे मायावती, मुलायम, जयललिता, ममता , पंवार, पटनायक, करूणानिधि आदि के बारे में कुछ नहीं बोलते. जबकि ओपिनियन पोल्स यह बता रहे हैं की सभी नामित नेताओं को केजरीवाल से ज़यादा सीट्स मिल रहीं है...???
कारण - लगता है या तो मोदी समर्थकों को केजरीवाल का कीड़ा काट गया है जिसकी वजह से वे मानसिक संतुलन खो बैठें हैं और गलत निशाने पर प्रहार कर वे मोदी जी का बहुत बड़ा नुकसान कर रहे हैं ! या फिर उनका मानसिक संतुलन सटीक है , निशाना भी सटीक है क्योंकि वे यह सत्य जानते हैं की केजरीवाल ही है जो कम से कम 30+ सीट लाकर ही मोदी का रास्ता रोक सकते हैं.... और चुनाव बाद भी सबकी नाक में दम करते रहेंगे !
अतः वे जान गए हैं की मोदी जी के अश्वमेध के घोड़े को केजरीवाल ने गली में पकड़ कर खूंटे से बाँध लिया है ..... अब अंडे, झंडे, स्याही, गाली, थप्पड़ और घूंसे के बल पर छुड़ा सको तो जाने ....
----------------------------------------------------------------------------------------------------------
My humble Appeal !!!
If AAP candidate in your constituency is not more trustworthy and competent than the others, please do not vote for him/her.
BUT if AAP candidate is indeed better, PLEASE DO NOT VOTE FOR ANYBODY ELSE JUST BECAUSE HIS BIG BANNER PARTY IS SHOWING YOU A BAIT OF STABILITY AHEAD.
----------------------------------------------------------------------------------------------------------
राम मंदिर का मुद्दा !!!!
भाजपा के मैनिफेस्टो में राम मंदिर हेतु लेख है - "अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए संविधान के दायरे में सम्भावनाओं की तलाश की जायेगी!"
उपरोक्त सन्दर्भ में मैं सभी पढ़े लिखे मोदी समर्थकों का इस विषय पर ध्यान आकर्षित करते हुए निम्न प्रश्नों पर उत्तर चाहता हूँ ....
१) जो केजरीवाल की "बच्चों की कसम" के बारे में बार बार विलाप करते हैं क्या वो बताएँगे कि जब यही भाजपा थी जिसने नारा दिया था - "सौगंध राम की खाते हैं मंदिर वहीँ बनाएंगे" - तो अब मात्र "सम्भावनाओं को तलाशने" की बात क्यों ? क्या यह बेशर्मी और देश के साथ धोखा नहीं ??
२) यदि सम्भावनाओं को तलाशने में भाजपा विफल रही तो क्या मोदी जी बेशर्मी से सरकार चलाते रहेंगे या इस्तीफ़ा दे देंगे ? और मोदी जी क्या करेंगे बाद की बात - मोदी समर्थकों का क्या जवाब है - मोदी जी से वो क्या अपेक्षा करेंगे ??

No comments:

Post a Comment