Saturday 27 May 2017

// मोदी जी !! बताओ तो जरा - बेईमानों के पैसे निकाल कर डालोगे कौनसी जेब में ?? ..//


कल अपने 'तीसरे' के भव्य आयोजनों में मोदी जी लगभग चिल्लाते हुए बोले कि - किसी भी कीमत पर बेइमानों के पैसे निकाल कर रहेंगे !! .. ..

मेरी सतर्क प्रतिक्रिया .. ..

'किसी भी कीमत पर' तो ठीक है - पर मोदी जी पहले ये भी बता देते - किसकी कीमत पर ???? .. .. जनता की कीमत पर ही ना !! .. क्योंकि जो तंत्र इस कार्य हेतु लगाओगे वो तो जनता की कीमत पर ही चलता है ना .. और आपका और आपके चंगु-मंगुओं का भी समस्त खर्चा पानी भी तो जनता के पैसे से ही चल रहा है ना ?? .. आप जो सुबह अपना मुंह साबुन से धो महंगे कपडे पहनते हो तो उसका खर्चा भी तो जनता ही वहन कर रही है ना ?? .. इसलिए कीमत कितनी भी बड़ी क्यों ना हो जाए आपको फर्क नहीं पड़ेगा ना - क्योंकि चुकानी तो जनता ने ही है ना !! .. ..

और मोदी जी आपने तो फिर ये भी नहीं बताया कि जनता की कीमत पर जो पैसा बेईमानों से निकालोगे वो डालोगे कहाँ ???? .. .. नहीं बताया ना ?? .. क्यों ?? .. .. इसलिए ही ना क्योंकि बेईमानों से पैसे निकाल आप वो अपनी या अपने वालों की जेब में ही डालोगे ना !! .. जैसे कालेधन के मामले में हो गया !! .. ..

अब काले धन के मामले में क्या हो गया ये तो हमें पता है - और कल तो इस बारे में आपके भरोसेमंद शाहनवाज़ ने एक राष्ट्रीय टीवी चैनल पर खुल्लमखुल्ला खुलासा ही कर दिया कि नोटबंदी के बाद अब तक ५ लाख करोड़ रूपए का कालाधन आप निकलवा चुके हो .. .. मालूम है ना इस राशि में कितने '0' लगते हैं - ३ साल हो गए गिने हुए तो भूल गए होंगे - इसलिए आज फिर गिन लें - 5000000000000 /- .. ..

पर ये धन कहाँ गया या कहाँ ठिकाने लगा या कहाँ ठिकाने लगाया - कुछ अता पता नहीं ना ?? .. पर आपके चेहरे की चिमक - और आपके अनाप शनाप खर्चे - और आपकी चुनावी रणनीति एवं चुनावी व्यय - और आपकी अप्रत्याशित चुनावी जीत - और अखबारों का हुलिया बिगाड़ देने वाले आपके असंख्य खर्चीले विज्ञापन - मुझे ये इंगित करते हैं कि - यदि ये पैसे जनता के खाते में नहीं आए तो फिर डले तो आपकी जेब में ही होंगे .. या फिर उस जेब में डले होंगे जिस जेब में आपके लम्म्म्बे हाथ आसानी से और आराम से पहुँचते ही होंगे .. है ना ?? .. ..

इसलिए मोदी जी !! .. बात जरा पूरी और खुल के बताओ ना .. और जरा सम्हल के भी !! .. क्योंकि अब लोग आपकी मंशा और आपका मानस समझने लगे हैं .. आपको समझने लगे हैं .. समझे !! .. !! जय हिन्द !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment