Saturday 2 September 2017

// हनीप्रीत ने हेलीकॉप्टर में कोई संगीन अपराध तो नहीं कर दिया होगा ?? ..//


अरे भक्तों ज़रा सुनो तो !! .. तुम्हारी ऐसी की तैसी !! .. ..
जरा ये तो बताओ कि ये हनीप्रीत मुजरिम या आरोपी किस दिन के किस क्षण से हो गई जो इसके लिए लुकआउट नोटिस निकलवाया है ?? .. .. क्या पहले सो रहे थे या अब बौरा रहे हो ?? .. .. 

बेशर्मों तुम्हें जो ईश्वर ने इतनी कंजूसी से थोड़ी अक्ल दी है - उसका उपयोग कब करोगे ?? .. क्या किसी अपराधी को शासकीय हेलीकॉप्टर से परवारे ही इधर-उधर किया जाता है ?? .. या फिर क्या हनीप्रीत ने हेलीकॉप्टर में कुछ बदतमीज़ी की थी - या कोई अपराध ?? .. यानि क्या हनीप्रीत हेलीकॉप्टर में चढ़ने के वक्त तक अपराधी नहीं थी तो क्या हेलीकॉप्टर से उतरते वक्त अपराधी हो गई थी ?? ..

अच्छा अक्ल के टेटुओं ये बताओ - यदि वो हेलीकॉप्टर से उतरते वक़्त अपराधी हो गई थी .. तो किस अपराध की अपराधी ?? .. सरकारी हेलीकॉप्टर में मुफ्त यात्रा करने की अपराधी तो नहीं ?? ..

या फिर कहीं हनीप्रीत ने हेलीकॉप्टर में मोदी और खट्टर सरकार को अनापशनाप तो नहीं कहा था - मसलन ऐसा तो नहीं कहा था कि हमारे वोट लेकर सत्तासीन हो गए और अब दोगलाई टुच्चाई बता रहे हैं  - कानून की दुहाइयाँ दे रहे हैं - उसी कानून की जिसकी धज्जिया बिखेर वोटों की अफरातफरी कर धनबल भुजबल से चुनाव जीते थे ?? .. और यदि कहा था तो अक्ल के दुश्मनों क्या विपदा आ पड़ने पर सच बोलना या उगलना संगीन अपराध होता है ?? .. ..

सोचना भक्तों - इस संभावना पर भी सोचना बेशर्मों - उसी थोड़ी खुर्ची अक्ल से सोचना - क्योंकि अब तो मुझे इसी अपराध की संभावना अधिक लगती है .. है ना !! .. .. हा !! हा !! हा !! .. ..

खैर चलो अब थोड़ा और आगे बढ़ो और ये बताओ कि अब ये हनीप्रीत को कब तक पकड़ लोगे - और किस अपराध में - और यदि उसे पकड़ लोगे तो क्या राम रहीम की मम्मी और असली सगी जाई बेटी और दामाद जी को नहीं पकड़ोगे जो डेरे की करोड़ों अरबों की वैध अवैध संपत्ति और कामकाज के बारे में वारे न्यारे करने में लगे हैं .. वो भी कौन सा सत्संग पाठ पूजा करते फिर रहे हैं ?? .. ..

और हाँ सुना है पंजाब और हरयाणा और यूपी और देश में और भी तो कई अनेक हज़ारों डेरे आश्रम मठ आदि हैं - जो कहीं राम या राधे या राधा या सत्संग या ॐ या भगवा आदि  के नाम पर ठीक ऐसा ही व्यापार और दुराचार कर रहे हैं - उन पर छापे कब तक ?? .. टुच्चों उनके लुक आउट नोटिस कौन निकालेगा ?? .. ललित मोदी या माल्या या हनीप्रीत ?? .. ..   

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment