Friday 4 July 2014

"मोदी जी इस्तीफ़ा कब देंगे ?"

आदरणीय मोदी जी,
भले ही हलकट तरीके से नामकरण आपने किया हो, पर आपको याद दिला दूँ कि ये AK-49 क्या चीज़ है .... ये वो स्वाभिमानी निःस्वार्थी क्रन्तिकारी है जिसने किसी भी परिस्थिति से समझौता न करते हुए मात्र 49 दिन में अपना इस्तीफा दे दिया था .... और आदर अनुरूप लिखूं तो इनका नाम है - अरविन्द केजरीवाल !
पर आप के स्वाभिमान को क्या हुआ ? पूरे 40 दिन हो गए और आपके दयनीय निंदनीय प्रदर्शन के बावजूद लगता है आप यह भी निर्णय नहीं कर पाये हैं कि आपको इस्तीफ़ा कब दे देना चाहिए !
इसलिए ही आपको सलाह दे रहा हूँ कि अब आप 49 दिन पूर्व ही इस्तीफ़ा दे देवें ! हो सकता है इससे आपकी इज़्ज़त बच जाए और अमीर की बजाय गरीब के अच्छे दिन आने की नई संभावनाएं बने !
आपकी जानकारी के लिए आपके 49 दिन पूरे हो रहे हैं 14/07/14 को !

----------------------------------------------------------------------------------------------------
मौनमोहनसिंह >>>> मौनदी !!!!
नमोभक्तगण - नहीं आज मैं आपसे मुखातिब नहीं होना चाहता .... आज तो सीधे मोदी जी से ही कुछ कहा सुनी हो जाए ....

आदरणीय मोदी जी,
आज मुझे आपकी वो विशाल सफल जनसभा याद हो आई जिसमे आप ने महंगाई को लेकर जनता से पूछा / बुलवाया था .... महंगाई घटी! - नहीं! .... महंगाई घटी! - नहीं!.... महंगाई घटी! - नहीं!.... महंगाई बढ़ी! - हाँ! .... याद आया ?
और फिर उसके बाद आपने तत्कालीन माननीय प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह जी की खिल्ली उड़ाते हुए उन्हें "मौनमोहनसिंह" बोला था .... बोला था ना !
इसी तरह आपने एक ईमानदार देशभक्त क्रन्तिकारी अरविन्द केजरीवाल का भी अपमान कर उन्हें भरी जनसभा में AK-49 और 'पाकिस्तानी एजेंट' तक कह मुझे बहुत पीड़ा पहुँचाई थी ! और हाँ आपका वो बार-बार 'शहज़ादा' और 'मैडम' कह किसी को अपमानित करने की चेष्टा भी मुझे याद है !
तो अब आज मेरी बारी है ....
आज जनता भी अब उसी अंदाज़ में पूछ रही है की मोदी जी महंगाई घटी ? ...महंगाई घटी ? ....महंगाई घटी ? ....महंगाई बढ़ी ! और आप खामोश हैं .... हैं ना !
तो वर्तमान माननीय प्रधानमंत्री जी क्या आपको "मौनदी" बोला जाए ?
कृपया अपनी टिप्पणी से अवगत करा कृतार्थ करने की कृपा करें ....
आपका कभी समर्थक अभी विरोधी - ब्रह्म प्रकाश दुआ

No comments:

Post a Comment