Tuesday 12 March 2019

// मोदी"जी" तुम जब फ़ोकट पाताल जाओगे ना.. मैं धरती पर आसमान गिरा दूंगा !!..//


मार दिया मार दिया मार दिया !!..
पहले भी जमीन के रास्ते सर्जिकल स्ट्राइक कर घर में घुस कर मारा था.. फिर नोटबंदी कर घर में घुसे हुओं को मारामार और कुछ घुस्सू घरेलुओं को मालामाल कर दिया था.. और अब हवा के रास्ते अंदर घुस के मार आए हैं.. दुश्मन की हवा में हव्वा पेल कर आए हैं !!..

और इसके अलावा पहले एक बार और मार के आए थे पर बताऊंगा नहीं कि कब कहाँ और कैसे - क्योंकि धोतीपकड़ राजनाथ काका ने मना किया है कि उस तीसरी बार मारने के बारे में बात भी मत करना.. देश के लिए तो दो बार मार कर आए वही बहुत है.. तो फिर चिल्लाओ !!.. मार दिया मार दिया - बदला ले लिया ले लिया.. मोदी मोदी.. भारत माता की जय !!.. भारत माता की जय !!..

और ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ कि अच्छा लगता है - मन को सुकून मिलता है कि मार दिया बदला ले लिया.. हम अपने आपको एकदम एक झटके में गौरवान्वित महसूस करने लगते हैं .. और हमारे अंदर एक अजब सी शक्ति का संचार भी होने लगता है.. और हमारे अंदर छुपी हुई देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति आपस में गले मिलने लगती हैं.. मानों किलोल कर रही हों.. ..

पर जब ऐसे खुशनुमा माहौल में भी हमारे प्रधानसेवक उर्फ़ चौकीदार श्रीमान मोदी "जी" ये कहते हैं कि 7 पाताल से निकाल कर मारेंगे तो लगता है पगला गए हैं - या फिर फेंक रहे हैं.. और फिर शंका भी होने लगती है कि मार दिया मार दिया में सच्चाई है भी कि नहीं.. क्योंकि जनता की मांग तो इतनी सी थी कि ज़मीन पर रेंग रहे हर दुश्मन को जमीन में गाड़ दो.. पर ये तो पाताल से निकालने की बात कर रहे हैं !!??..
और वो भी तब जबकि कितने निकाले कितने मारे किसी को भी गिनाने तक नहीं हैं.. क्योंकि अपना काम तो मारना है - गिनना तो है ही नहीं !!.. है ना ??..

इसलिए मेरी पागलों को सलाह !!.. यदि पाताल तक जाने की कूवत या शौक है तो ज़मीन पर पहले इत्मीनान से गिनती करके फिर सबको लेकर गाड़ के आओ ना.. आगे क्या करना है मैं बाद में बता दूंगा.. पर वहां से उल्टे निकाल कर लाने की सनक क्यों ??..

और सावधान !!.. मेरी बात समझ नहीं पड़ी हो या नहीं समझना हो - तो समझदानी का ढक्कन खोल कर सुन लो..
राहुल गांधी के मसूद अज़हर "जी" कटाक्ष पर तुम्हारी समझ की मैं उतनी ही हँसी उड़ाता हूँ जितनी तुम्हारे पाताल वाले जुमले की.. ..
इसलिए तुम जब भी दुश्मनों को फ़ोकट पाताल से निकालने जाओगे ना.. मैं धरती पर आसमान गिरा दूंगा.. और तुम्हें पाताल से निकलने ही नहीं दूंगा..
शर्तिया !!.. चाहे तो आजमा के देख लेना !!.. समझे मोदी "जी" !!.. हां नहीं तो !!..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment