Wednesday 8 February 2017

// मोदी जी मनमोहन सिंह के दाग छोडो - अब तो आपके शरीर पर गुदे टैटू दिख रहे हैं ..//


आज राज्यसभा में मोदी जी ने आदरणीय मनमोहन सिंह की उपस्थिति में ही कह दिया कि - मनमोहन सिंह के समय कई घोटाले हुए पर मनमोहन सिंह पर दाग तक नहीं लगा - क्योंकि बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना कोई उनसे सीखे ....

मेरी प्रतिक्रिया ....

बाथरूम के अलावा सार्वजनिक स्थानों पर भी जो बिना लाज शर्म चड्डी पहन कर या नंगा ही नहाता हो - इतनी निर्लज्ज घटिया कल्पना तो वो ही कर सकता है .. ..

पर ज़्यादा गौरतलब बात तो ये है कि आज मोदी ने कपडे फाड़ लिए और अपनी हार मान ली - और साबित हुआ कि उनकी छाती ५-६ इंच की ही है - ना कि ५६ इंची .. वो इसलिए कि उनके ही दावे के अनुसार वो एक वृद्ध के द्वारा ३५ साल तक किये अनेक घोटालों में से एक को भी पकड़ ना सके .. और स्वयं अपने मन के दाग और अपने तन पर गुदे टैटू तक छुपा ना सके .. ..

वैसे मनोरंजन के लिए याद करें मोदी जी के चुनाव के पूर्व के तब के और अब के भी दावे .. ..

कोई बख्शा नहीं जाएगा !! .. ना खाऊंगा ना खाने दूंगा !! .. गरीब का एक-एक पैसा वापस गरीब को ही दिलवा कर रहूँगा !! .. तिजोरी पर पंजा नहीं पड़ने दूंगा !! .. अब मोदी आ गया हैssssss अब एक भी भ्रष्टाचारी चैन की नींद सो ना सकेगा .. .. सब जेल जाएंगे जेssssल !! .. आदि अनादि .. ..

पर मोदी जी इस देश में आप जैसे लोग भी तो बहुतेरे होंगे - जो पायजामे और कुर्ते के नीचे स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन के चलते होंगे .. उनका क्या ?? .. आपकी पार्टी में भी तो कई दागी होंगे उनका क्या ?? .. है कोई जवाब ?? .. नहीं ना ?? .. .. 

इसलिए आप तो बस थोड़ी शर्म ही पाल लो तो काफी है .. देश तो वैसे भी अब सबकुछ जानते हुए पछता ही रहा है !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment