Tuesday 14 February 2017

// यूपी के निवासियों !! .. "तब पछताए होगा क्या - जब चरखा चर जाएगा खेत" ....//


आज मैं सीधे-सीधे यूपी के निवासियों से मुखातिब हो कुछ कहना चाहता हूँ .. ..

आपने कहावत सुनी होगी कि . "अब पछताए होत क्या - जब चिड़िया चुग गई खेत" .. ..

पर ध्यान दीजियेगा कि अभी आपके प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं .. और इसके बाद चुनाव आएँगे ५ साल बाद .. और भाजपा के प्रचारक जिन्हें आपने प्रधानमंत्री भी बनाने में सहयोग दिया था वो आपके शहर-शहर घूम ये कह रहे हैं कि यदि आपने यूपी में भी भाजपा की सरकार चुन दी तो वो ६ महीने में यूपी के सभी अपराधियों को जेल पहुंचा देंगे - यूपी नंबर १ राज्य हो जाएगा - सारी समस्याओं का निदान हो जाएगा - आदि और भी जो आप बेहतर जानते हैं .. क्योंकि आप रोज उनके कानफोड़ भाषण झेल ही रहे हैं .. ..

पर आजकल जब देखो तब मेरे मध्यप्रदेश से आईएसआई के एजेंट बलात्कारी भ्रष्ट अपराधी खुराफाती मक्कार कुकुरमुत्ते जैसे निकल रहे हैं - और मध्यप्रदेश के अलावा भी जहां भाजपा की राज्य सरकारें हैं वहां भी स्थिति बद से बदतर ही जान पड़ती है .. ..

हाँ ये बात अलग है कि सभी कमलगट्टे कमलछाप रेनकोट पहन बचने बचाने में संगठित रूप से पारंगत बना दिए गए हैं .. और इसलिए कुछ भाजपाई अपराधी आपको खुल्ले में टहलते हुए मिल जाएं इसकी संभावनाएं भी कम हैं .. पर फिर भी मेरा दावा है कि फिलहाल रेनकोट की खपत सबसे ज्यादा भाजपा में ही है .. और इसलिए आप मान के चलना कि सबसे हानिकारक शाने भाजपा में ही हैं .. ..

इसलिए आप सब को ससमय मेरा सुझाव और चेतावनी .. गलती से भी भाजपा को मत चुन लेना .. और कारण ये है कि .. ..

" तब पछताए होगा क्या - जब चरखा चर जाएगा खेत " .. समझ गए ना !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment