Sunday 5 February 2017

// तो केजरी की आँधी में अब कमज़ोर मोदी किसका हाथ थामेंगे ?? ....//


आज भाजपा प्रचारक मोदी ने यूपी की रैली में एक और रोचक बकवास पटकी .. बोले जब आँधी चलती है तो कमज़ोर कोई ना कोई साथ सहारा ढूंढते हैं .. और इसलिए मोदी की आँधी के कारण कमज़ोर अखिलेश ने राहुल का हाथ थाम लिया .. ..

सही कहा मोदी जी .. पर आपने ये नहीं बताया कि आपने जसोदाबेन का हाथ थामने के बाद क्यों छोड़ा ?? .. और छोड़ना ही था तो थामा ही क्यों था ?? .. तब भी क्या कोई आंधी चल रही थी ?? .. ..

खैर आपने जो किया सो किया - आपकी बात को ही आगे बढ़ाते हुए कहना चाहूँगा कि अब एक और आँधी चल पड़ी है .. केजरीवाल ने पंजाब में झाड़ू चला दी है .. बादल उड़ गए हैं .. और जल्दी ही शिवसेना और अकाली दल आपका साथ छोड़ने वाले हैं .. और भक्तों का भी मोहभंग होने वाला है .. ..

इसलिए अभी से विचार कर लीजिये कि अब केजरीवाल की आंधी में आप किसका हाथ थामेंगे ?? .. और कौन आपका हाथ थामेगा ?? .. एनडी तिवारी या शरद पवार या शशिकला ?? .. जल्दी कीजियेगा .. नहीं तो कहीं आप भी जसोदाबेन के जैसे ही अकेले बेसहारा ना रह जाएं .. समय बहुत कम है .. समझे !!

और हाँ हमेशा की तरह इस बार भी एक मुफ्त सलाह !! .. ..

मोदी जी आप इतनी लफ़्फ़ाज़ी क्यों करते हैं - ये इतने SCAM और 'विकास - विद्युत क़ानून सड़क' जैसे सड़क छाप जुमले क्यों खपाने में खपते रहते हैं .. और आप से भी बड़े वाले ऐसी बकवास करके कि "एक लड़के से माँ परेशान एक लड़के से बाप परेशान" किसी के माँ बाप तक क्यों पहुँच जाते हैं ?? .. ..

आप लोग अपनी बात क्यों नहीं करते - अपने ढाई साल के काम क्यों नहीं गिनाते - और अपनी आगामी योजनाओं के बारे में संजीदगी से क्यों नहीं बताते .. और प्रधानमंत्री होते हुए सबसे पहले अपने पद के दायित्वों का गरिमापूर्ण निर्वहन क्यों नहीं करते .. ये चुनावी दलदल में ओछी बातें कर-कर के लोगों को आपके विरुद्ध ओछी बातें करने का मौका क्यों देते हैं ???? .. ..

सोचियेगा .. और मानियेगा .. समय बहुत कम है .. समझे ना !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment