Thursday 2 February 2017

// तो अब तक तो स्पष्ट हुआ कि पंजाब में 'आप' पार्टी बहुत आगे निकल गई है ....//


आज पंजाब में प्रचार शाम ५ बजे समाप्त हो जाएगा .. तो फिर अब तक हुए प्रचार के निचोड़ पर हो जाए कुछ विवेचना और प्रतिक्रिया .. ..

अकाली कुछ कह नहीं पाए - क्योंकि कुछ करा ही नहीं था .. ..

भाजपाई बेवकूफ नहीं बना पाए - क्योंकि टेके तक लगाने को कुछ नहीं था .. ..

कांग्रेसी कुछ दावा तक नहीं कर पाए - क्योंकि वो विपक्ष में रहते हुए भी सत्ता पक्ष के साथ सांठगांठ में रहने के कारण नैतिकता का परिचय देते हुए खुल कर अकाली-भाजपा की पोल तक नहीं खोल पाए .. और इसलिए अभी तक कांग्रेस और भाजपाई लड़ते भिड़ते कम - मिली जुली नूरा WWF खेलते ही नज़र आये हैं .. सो मजबूरी का नाम कैप्टेन राहुल गांधी .. ..

और आपियन्स अब तक भाजपा अकाली और कांग्रेसियों की पोल खोलने में और उनकी जड़ें खोदने में - और अपनी बात खुल्लमखुल्ला बिना किसी संकोच और भय के करने में सफल हुए दिखते हैं .. ..  

और उसका परिणाम ये है कि जो "किंग" बननेवाले हैं उन्हें मोडिया अभी से "किंग मेकर" तो मान ही गए हैं .. बेचारे मजबूरी में त्रिशंकु परिणामों की बात जो करने लगे हैं .. ..

पर मज़े की एक बात और है कि मोडिया जानते बूझते ये नहीं बता रहे हैं कि फिर अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा ?? .. बादल - अमरिंदर के सहयोग से ?? .. या अमरिंदर - बादल के सहयोग से ?? .. या किसी 'आपियन' को मुख्यमंत्री बनवा देंगे - और खुद को जेल में पाएंगे ?? .. हाहाहाहा !! .. ..

तो चलो अब तक के सफर में तो स्पष्ट है कि - 'आप' पार्टी बहुत आगे निकल गई है .. और अरविन्द केजरीवाल पंजाब के गुनहगारों पर आगे की कार्यवाही के लिए और पंजाब के लिए आगे के कार्य करने के लिए कमर कसके तैयार हैं .. ..

और इसलिए पंजाबियों और 'आपियन्स' को बधाई .. !! जय हिन्द !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment