Monday, 27 February 2017

// मोदी बेचारे !! .. दूसरों की जन्मपत्रियों के सहारे - खुद की किस्मत के मारे !! ....//


एक हैं पंकज सिंह - इनके पिताजी हैं राजनाथ सिंह - और राजनाथ सिंह हैं गृह मंत्री - और यूपी में चुनाव हो रहे हैं - और इसलिए पंकज सिंह विधायक पद के दावेदार हैं - और इसलिए गृह मंत्री व्यस्त पस्त रहे - और गृह मंत्रालय की वेब साइट हैक कर ली गई थी .. ..

यानि गृह दशा और ग्रहदशा बिल्कुल सही नहीं रही .. और तो और मुझे लगता है कि साईट हैक करने का दुस्साहस किसने किया या तो पता नहीं चला होगा या बताया नहीं .. .. पर एक बात तो पक्की है कि इसमें पाकिस्तान का हाथ तो रहा नहीं होगा - नहीं तो राजनाथ सिंह ने मुंहतोड़ जवाब दे ही दिया होता .. .. इसलिए मुझे लगता है शायद इसमें आईएसआई के आईटी सेल का हाथ निकल गया होगा .. ..

वैसे १००% सही-सही क्या हुआ होगा ये तो मोदी जी को निश्चित ही पता होगा - क्योंकि मोदी जी के पास तो सबकी जन्मपत्री जो रहती है .. पर फिर प्रश्न उठते हैं कि - जन्मपत्रियों के गोलबंद बण्डल ये कहाँ रखे रहते हैं और क्यों रखे रहते हैं और कब-कब से रखे रहते हैं और कब तक रखे रहते हैं - और यह सब बताने में ये परहेज़ क्यों करते रहते हैं ?? .. ..

मैं बताऊँ क्यों ?? .. क्योंकि आजकल ये स्वयं अपनी जन्मपत्री को लेकर बहुत चिंतित हो चले हैं .. .. और इनकी गृह दशा तथा ग्रहदशा भी बहुत ख़राब ही चल रही है .. ..

हा !! हा !! हा !! .. बेचारे !! .. दूसरों की जन्मपत्रियों के सहारे - खुद की किस्मत के मारे !!

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment