Wednesday 15 February 2017

// पंजाब गोवा की छोड़ो भक्तो !! अब ससमय केजरी और गुजरात की बात हो जाए ?? ..//


कल ही दिल्ली की केजरीवाल सरकार के २ साल पूरे हुए थे .. ..

और इधर दिल्ली में उन्हें स्थापित करने में सबसे बड़ा सहयोग करने वाले मोदी - यूपी में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं - और घंटों बोल रहे हैं .. ..

पर मोदी जी इस बार यूपी में ना दिल्ली की आपबीती ना दिल्लीवासियों पर बीती का ज़िक्र कर रहे हैं - ना पंजाब का 'पंजा' बोल रहे हैं ना गोवा का 'गो' बोल रहे हैं - और ना ही ढंग से 'पंजा गो' बोल पा रहे हैं .. .. ना मालूम क्या हो गया .. शायद ग़लतफहमी हो गई है कि बिना केजरीवाल को गाली दिए भी वो चुनाव जीत जाएंगे - क्योंकि पिछली बार दिल्ली में तो केजरीवाल को गालियां देने के चक्कर में ही निपट गए थे बेचारे .. .. 

इसलिए भक्तों से तो पूछना पड़ेगा कि पंजाब से लेकर यूपी उत्तराखंड गोवा में आने वाले चुनावी भूचाल के बाद रामदेव के भक्त मोदी गुजरात चुनाव में केजरी को गालियां देंगे कि नहीं ?? .. .. 

भक्तो !! भक्तो !! भक्तो !! - मैं आज आप से पूछना चाहता हूँ - मुझे बताइये - मोदी को केजरी को गालियां देनी चाइये कि नहीं ?? .. देनी चाइये ना ?? .. तो उनसे बोलो .. आधा चुनाव निपट गया है .. और तुम पूरे निपट चुके हो .. कुछ करो .. कुछ तो करो .. .. कुछ नहीं तो इतना ही कह दो - ये केजरी बहुत ऊंची चीज़ है - ये जरूरत से ज्यादा तेज है - ये किसी को नहीं छोड़ेगा - गुजरात तो क्या उसके बाद ये मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान भी नहीं छोड़ेगा .. सावधान !! .. ..

तो मित्रो .. ५-६ रोज़ मैं भी ज़रा घूमने फिरने निकल रहा हूँ .. लौट के देखता हूँ - कौन भक्त जवाब पटकता है .. और आप उसे कैसे निपटाते हैं .. हा !! हा !! हा !! हा !! ....   

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment