Tuesday 16 January 2018

// ट्रंप नेतन्याहू दोगले पालतू नितीश जैसे गोदी में नहीं बैठेंगे - पावों तले बैठा लेंगे.. //


अरे मोदी जी ध्यान से याद रखना कि राष्ट्रीय नंबर-१ दोगले नितीश कुमार ने कैसी पलटी मारी थी..

मैं ये इसलिए बता रहा हूँ कि ये जो दोगला है ना ये थोड़ा टुच्चा टाइप भी है और बिका हुआ भी और इसका डीएनए भी ठीक नहीं लगता..

पर ये जो ट्रंप नेतन्याहू हैं ना ये नितीश से बहुत बड़े वाले हैं.. ये तो अंतर्राष्ट्रीय पलटू हैं.. और ये पलट भी जाते हैं और पलटा भी देते हैं.. और ये खुद बिकाऊ नहीं बल्कि ये तो खरीदू हैं - और ये बिकाऊ खरीदने के लिए उधार खाए बैठे रहते हैं..

और ये बेचू भी हैं जो अपना माल बेचने और टिकाने के चक्कर में कई गुंताड़ियों की टोह में लगे रहते हैं.. और अपने फायदे के लिए तो ये गधे को भी बाप बना लेते हैं.. और जैसे आप भक्त बनाने चुनाव जीतने के एक्सपर्ट हो ना - ये भी बेवकूफ बनाने और माल टिकाने में एक्सपर्ट हैं..

और आप ने नितीश को तो अपनी गोदी में बैठा लिया.. पर ये आपको पाँव तले बैठा लेंगे.. और इनका कोई भरोसा नहीं.. स्वयं देख लो कि कैसे पाकिस्तान को बेवकूफ बना दो चार लप्पड़ टिका दिए.. और ऐसे टिकाए हैं कि टुच्चा पाकिस्तान ठीक तरीके से रो भी नहीं पा रहा है.. और आप फ़ोकट हंस रहे हो.. 

और फिर एक बात और समझ लेना.. कि ये टुच्चई के मामले में आप पाकिस्तानियों से थोड़ा हलके पड़ते हो.. वो क्या है ना कि आपको केवल बोलना अच्छा आता है.. पर करते तो कुछ बनता नहीं है.. और ये बात तो अब देश का बच्चा बच्चा समझने लगा है..

इसलिए प्रधानसेवक जी खैर इसी में है कि.. ये जो अंतर्राष्ट्रीय मामले हैं ना इसमें जरा देसी अक्ल उधार लेकर ही कुछ करना.. नहीं तो कहीं इनके पाँव तले ना बैठना पड़ जाए..

!! जय हिन्द !!

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment