Saturday 20 January 2018

// कौन-कौन राष्ट्रद्रोही ??.. और 'प्रधानपद्मावत' की छाती कितने इंच की ??.. ..//


अब करणी सेना के राजस्थानी नेता मकराना ने खुल्लेआम भारतीय सेना से आह्वाहन कर दिया है कि पद्मावत फिल्म के विरोध में सेना एक समय मेस का बहिष्कार करे और माँग ना माने जाने पर एक दिन शस्त्र रख दे..

और करणी सेना ने ये भी कहा है कि जनता कर्फ्यू लगेगा और जो पद्मावत फिल्म देखेगा वो राष्ट्रद्रोह करेगा..

और भाजपा की सरकारें और करणी सेना मिली-जुली घुली-मिली साँठ-गाँठ करते हुए गुंडागर्दी होने दे रही हैं और असल राष्ट्रद्रोह भी..

जी हाँ - असल राष्ट्रद्रोह !!.. यानि कन्हैया हार्दिक वाला नहीं - और ना ही जेएनयू वाला वो 'इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह टुकड़े टुकड़े' वाला राष्ट्रद्रोह जिसमें बुआ के घर में छुपे एक चूहे की भी शिनाख्त तक ना हो पाई हो..

जबकि भाजपा की सरकारें अभी भी सुप्रीम कोर्ट के स्पष्ट निर्णय के बावजूद बगले झांक रही है और पूरी बेशर्मी के साथ अकर्मण्य नकारा ग़मगीन हो 'पद्मासन' में बैठी-बैठी सी है.. और अध्ययनरत भी..

और सन्न भक्त सुन्न पड़े किसी की 'पद्मासनी' गोदी में दुबके पड़े हैं..

यानि स्थितियां भयावह विकट हैं..

इसलिए समय आ गया है कि जनता तय करे कि क्या करणी सेना अकेली दोषी है या भाजपा की सरकारें भी.. और 'प्रधानपद्मावत' की छाती कितने इंच की ??..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

3 comments:

  1. Ravish Kumar Prime Time , 22 January 2018 , JPSC झारखण्ड चयन आयोग में दे... https://youtu.be/dQXJP_tv1IM via @YouTube

    ReplyDelete
  2. जज लोया के सभी केस अब SC में, कोर्ट ने कहा-दस्‍तावेजों पर होगी सुनवाई, न्‍यूज में जो छपा उस पर नहीं https://khabar.ndtv.com/news/india/judge-loya-death-case-all-case-transfers-to-supreme-court-1803167 via @NDTVIndia

    ReplyDelete
  3. सोहराबुद्दीन मामला: अधिवक्ता संघ ने अमित शाह को बरी करने के फैसले को CBI द्वारा चुनौती नहीं देने के खिलाफ हाई कोर्ट में दायर की याचिका http://www.jantakareporter.com/hindi/sohrabuddin-case-petition-high-court-against-amit-shah/169569/ via @Janta Ka Reporter 2.0

    ReplyDelete