Thursday 22 December 2016

/.. अब एक नया शिगूफा सुनो .. .. नजीब जंग इस्तीफ़ा दे देंगे पहले ही भविष्यवाणी हो गई थी .. और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी तथा देश की ग्रहदशा तथा कुंडलियों की जांच के बाद अधिकतर ज्योतिषियों ने यह भविष्यवाणी कर दी बताई जा रही है कि नोटबंदी के कारण भाजपा को बड़ा राजनीतिक झटका लगने वाला है .. खासकर आने वाले विधानसभा चुनावों के दौरान पार्टी को इस नोटबंदी के कारण हार का सामना करना पड़ेगा .. .. मुझे समझ नहीं आता कि ये भविष्यवाणी का गोरखधंधा कब बंद होगा .. क्योंकि बिना भविष्यवाणी पर भरोसा किये ही मेरा दिमाग और दिल ये कहता है कि भविष्यवाणी सही है .. पर इसका ये मतलब तो नहीं कि मैं मेरे दिल दिमाग पर भरोसा ना करते हुए ज्योतिषियों पर भरोसा करने लगूँ .. .. अब यदि कल को कोई ज्योतिष ये भविष्यवाणी कर दे कि स्मृति राष्ट्रपति जंग उपराष्ट्रपति स्वामी वित्तमंत्री अनुपम विदेश मंत्री बनेंगे तो क्या मैं विश्वास कर लूँ ?? .. या फिर कोई ज्योतिष ये भविष्यवाणी कर दे कि अगला प्रधानमंत्री केजरीवाल तो भी क्या मैं विश्वास नहीं करूँ ?? ..../.... मेरे दिमाग की बातें - दिल से .. ब्रह्म प्रकाश दुआ


No comments:

Post a Comment