Sunday 17 February 2019

// क्या पुलवामा और राफेल अब चुनावी मुद्दे नहीं होने चाहिए ??.. क्यों ??.. ..//


पुलवामा आतंकी हमले के बाद "मेरी" सरकार के अभूतपूर्व कदम !!..

७० सालों में पहली बार.. पाकिस्तान को MFN का दर्जा वापस !!.. कुट्टी कुट्टी कुट्टी !!..

और कश्मीर के अलगाववादी हुर्रियत नेताओं को दी जा रही सिक्योरिटी भी वापस ले ली है !!.. जाओ टुच्चों अब अपने भरोसे मरना !!..

और साढ़े चार साल में रिकॉर्ड तोड़ अनेकों बार सेना को खुल्ली छूट दी गई है कि वो पाकिस्तान से बदला ले ले.. स्थान और तरीके का चयन सेना स्वयं कर ले.. पर समय का चयन चुनावों को ध्यान में रखकर ही होगा !!..

तो चलो भाइयों और बहनों !!.. और मित्रों !!.. और सवा सौ करोड़ देशवासियों !!..
अब पुलवामा और बदला-वदला बहुत हो गया.. आओ अब तो चुनाव-चुनाव खेलें !!..

मैं आप से पूछता हूँ.. क्या ये पुलवामा चुनावी मुद्दा होना चाहिए कि नहीं ??..

और क्या वायुसेना की आवश्यकता को देख राफेल भी कोई मुद्दा होना चाहिए ??.. जबकि हमारी यशस्वी सेना को बदला लेने में राफेल की जरूरत तो पड़ेगी ही.. और मैं तो सेना के पीछे खड़ा हूँ ??..

इसलिए अब तो जैसे CBI CAG न्यायाधीशों ने साथ दिया है बस वैसे ही पप्पू बाबा और कांग्रेस और सवा सौ करोड़ बेवकूफों को भी देशहित में साथ देना चाहिए.. मैं विश्वास दिलाता हूँ कि जो आग आपके सीने में है वो ही मेरे सीने में है.. और हमारी कड़ी निंदा और बार-बार दी गई चेतावनी के अनुसार पाकिस्तान का तो मुहँ ही टूट जाएगा !!.. .. बस आप तो मुझ से मोह मत तोड़िएगा.. और आगामी चुनावों में अगले ५ साल के लिए वोट मुझे ही दीजिएगा.. बस !!..

अब "मुझ" से ये ना पूछना कि देश का "मेरा" ये अनोखा "मैं" कौन ??.. हा !!.. हा !!.. हा !!..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment