Tuesday 26 February 2019

// "युद्ध" के मद्देनज़र - मोदी को समझाइश !!.. ..//


पाकिस्तान से युद्ध शुरू हो चुका है !!..

कल युद्ध स्मारक के लोकार्पण के समय मोदी ने जिस घटिया मानसिकता और भाषणबाज़ी का परिचय दिया था वह निंदनीय था और इसलिए हम उसकी भर्त्सना करते हैं.. क्योंकि हम शहीदों के बलिदान को एक मौकापरस्त जुमलेबाज द्वारा अपने स्वहित में इस्तेमाल करने को सहन नहीं कर सकते.. 

और अभी युद्ध की शुरुआत में ही गोदी मीडिया पर आपत्तिजनक कैप्शंस भी चल पड़े हैं.. मसलन "मोदी ने दिखाया ५६" का सीना"..

पाकिस्तान युद्ध के दौरान भी यदि मोदी ऐसा ही करते हैं और गोदी मीडिया यही कुछ दिखाता है तो हम देशभक्त देशहित में उसका भी खुल्ला विरोध करेंगे..
और प्रतिकार में पूछेंगे कि यदि मोदी ने अब ५६" का सीना बताया है - तो अब तक क्या बताया जा रहा था ??..

इसलिए मेरी मोदी और उनके भक्तों और गोदी मीडिया को समझाइश..

ये समय राजनीति का नहीं है - और ना ही टुच्चई बताने का है..
ये समय है कि सरकार सबको साथ लेकर चले और सब लोग सरकार और सेना का समर्थन करें..
और "मोदी मोदी मोदी" पर पूर्ण विराम लगे.. और केवल सेना के जयकारे लगें..

और यदि सरकार को किसी भी प्रकार का श्रेय होता होगा तो जनता वो हर एक श्रेय मोदी और उनकी सरकार को स्वयं दे.. ठीक वैसे ही जैसे १९७२ युद्ध के लिए श्रेय इंदिरा गाँधी को दिया जाता रहा है..
और यदि हमारी सेनाएं सशक्त हैं तो उसका श्रेय सेना के हर जवान को हर भारतीय को और हर सरकार को जाता है.. (और नेहरू को भी जाता है !!..)   

इसलिए "मैं मुझे मेरा" बंद हो.. केवल "इंडिया" आगे रहे !!.. 

जय हिन्द !!..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment