Monday 1 August 2016

// आमिर का नाम भले ही ना लिया हो - पर इस मंत्री का नाम मोहन पर्रिकर है ....//


एक है हमारे ऐसे मंत्री जो पहले गोवा के मुख्यमंत्री थे ....

और एक हैं आमिर खान .... जिन्होंने कभी असहिष्णुता की बहस के बीच खुल्लमखुल्ला नाम लेकर कहा था कि उनकी बीवी किरण राव अपना भारत देश यानि इंडिया छोड़ने पर विचार कर रही हैं .... और मंत्री के विपरीत आमिर खान किसी परिचय के मोहताज नहीं ....

तो गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री जो अभी ५६ इंची सरकार के रक्षा मंत्री भी हैं - उन्होंने भाजपाई स्तर का बयान दिया जिसका साफ़ मतलब था कि आमिर खान को सबक सिखा दिया गया था - और आगे भी जो आमिर कहाँ जैसा व्यवहार करेगा उसे भी सबक सिखा दिया जाएगा ....

इस पर संसद में मुद्दा उठाया गया और विपक्ष ने सीधा सवाल पूछ लिया कि भाई - कैसा सबक सिखाया था ?? .. और किसे और कैसा सबक सिखाया जाएगा ?? .... और हंगामा हो गया .. और फूंक निकल गई .... 

इसलिए इस पर उस बड़बोले मंत्री ने संभलते हुए कहा - मैंने किसी का नाम तो लिया ही नहीं था ....

मेरी प्रतिक्रिया ....

लगता है ये मंत्री नामर्द है जिसमें इतनी हिम्मत भी नहीं कि बोल सके कि हाँ मैंने आमिर के बारे में ही हेकड़ी भरी बातें बकी थीं .... बात यहाँ ख़त्म !!!!

और मालूम हो कि -  जो कभी गोवा के मुख्यमंत्री हुआ करते थे और अभी रक्षा मंत्री हैं - उनका नाम है मोहन पर्रिकर  - और वो बहुत बकवास करते रहते हैं ....

अब भक्त सोचें कि मैंने भी किसी का नाम लिया या नहीं लिया ?? .. हा ! हा !! हा !!! ....

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

1 comment:

  1. i love dua ji he really write what i love-people may feel that he is against modi but he is against any wrong whether anyone-great, keep going v luv u

    ReplyDelete