Thursday 28 June 2018

// हुर्रे !!.. आम चुनाव २०१८ में ही होने के शुभ संकेत.. बुरे दिन शीघ्र जाने वाले हैं !!.. ..//


पहले नेहरू को कोसते रहे..
फिर एकाएक इंदिरा का रोना रोने लगे..

और अब तो साले जीजा रॉबर्ट वाड्रा की बात करने लगे हैं..
और तो और भगोड़े माल्या को वापस लाने के ढोल बजने लगे हैं..

और सबसे अहम्.. आज तो २ वर्ष पूर्व सेना द्वारा की गई और पीठ ठोकू प्रधानसेवक और भक्तों द्वारा प्रचुर प्रचारित  सर्जिकल स्ट्राइक का एक और वीडियो भी जारी किया गया है.. भारत माता की जय !!.. वंदे मातरम !!..       

हुर्रे !!.. लगता है आम चुनाव २०१८ में होने वाले हैं !!!!!!..

और ऐसा इसलिए भी लाज़मी है क्योंकि मध्यप्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव हारने के बाद तो मोदी की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी.. और देश का मूड जिस तेज़ी से बदलने लगा है २०१९ आते-आते तो जनता द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक ही कर दी जाएगी और इन्हें ढेर कर दिया जाएगा..

और चौथे बर्थडे के आयोजन फीके फुस्स ढुस्स रहने के बाद अन्य बड़े प्रभावशाली लोगों से संपर्क अभियान भी किया जाने लगा है.. और तो और पूंजीपतियों से गुप्त पृथक बैठकें भी हो चली हैं..

और लगता है शरीफ से २०१६ की पप्पी झप्पी वाली अनौपचारिक चर्चा में हुई आपसी सहमति अनुसार पाकिस्तान विषयक पत्ते भी चले ही जा रहे हैं.. और जम्मू-कश्मीर से भाग खड़े होने वाला तय मास्टर स्ट्रोक भी थोड़ा समयपूर्व ही खेल दिया गया है.. 

और सबसे महत्वपूर्ण संकेतक तो ये हैं कि साथी छिटक बिदक रहे हैं - और शिवसेना ने तेवर और कड़े कर लिए हैं.. और ऐन टाइम तक अपने पत्ते नहीं खोलने वाले दोगले पलटू नितीश कुमार ने सीटों के बंटवारे को लेकर अपनी औकात और नीयत का भी खुलासा कर दिया है.. और पलटू ने जल्दी ही पलटी मारने की धमकी दे दी है..

और फिर सबसे बड़ा कारण तो ये लगता है कि आजकल अंधभक्तों ने भी मोदी के विकल्प की चर्चा करना शुरू कर दी है.. और मोदी को अपनी चुनावी रणनीति पर बहुत नाज़ है और उनमें कुछ लीक से हटकर नोटबंदी जैसी अलग टुच्ची हरकतें करते रहने की बीमारी भी है..

तो मित्रो !! आम चुनाव २०१८ में ही होने के शुभ संकेत मिल रहे हैं और मुझे पूरा यकीन हो चला है कि देश मोदी राज से ५ साल के पूर्व ही मुक्ति पा लेगा.. बुरे दिन जाने वाले हैं !!.. आपको अग्रिम बधाई !!..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment