Wednesday 18 January 2017

// भक्तों !! अक्ल या औकात हो तो मोदी को चुनाव तक दिल्ली में रोक कर बताओ ना !! ...//


हाय रे हाय !! .. कल तो चरखाईयत की भी हद्द हो गई .. भाजपाइयों ने दिल्ली में केजरीवाल के विरुद्ध प्रदर्शन कर मारा .. और मुद्दा था .. दिल्ली परेशान है और केजरीवाल चुनाव में व्यस्त दिल्ली से बाहर हैं .. ..

बेचारे भक्त !! .. लगता है अनाथ से हो गए .. ना कोई सुनने के लिए तैयार - ना कोई सुनाने के लिए मिल रहा .. और तो और उनके जंग बहादुर भी भाग खड़े हुए हैं .. दिल्ली में कचरे के ढेर लगे हैं और भक्तों के भी कचरे हो रहे हैं .. आबोहवा ख़राब है और भक्तों की साँसे फूल रही हैं - हालत और हालात दयनीय हैं .. ..

और उधर चरखेवाले भी आजकल चहक नहीं पा रहे हैं - और केजरीवाल हैं कि रोज डायलॉग पे डायलॉग पेले जा रहे हैं .. और चरखेवाले को चरखे माफिक चला रहे हैं .. .. इसलिए मुझे लगता है कि केजरीवाल तो सुधरने वाले नहीं .. और सुधरने की जरूरत भी नहीं .. ..

और इसलिए भक्तों !! ..एक मुफ्त सलाह .. अब मोदी को दिल्ली से जब तक बाहर मत जाने दो जब तक केजरीवाल ५ राज्यों के चुनाव निपटा दिल्ली वापस नहीं लौट आते .. मेरा यकीन मानो दिल्ली का कचरा अपने आप साफ़ हुआ समझो .. ..

पर मुझे मालुम है कि ना तुम मेरी सलाह मानोगे और ना मोदी तुम्हारी बात .. और मोदी भी चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली से बाहर जाएंगे ही .. शर्तिया !! .. तुममें हो अक्ल या औकात तो रोक कर बताओ ना !! .. .. हा !! हा !! हा !! .. ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment