Tuesday 24 January 2017

// भाजपा के पास ना मकान ना रोजगार .. रोतलों के पास रोने को बस केजरीवार ....//


पंजाब में हारे हुए हताश जेटली ने भाजपा का घोषणा पत्र पढ़ा और निकल लिए .. और मैं मोदी जी पर पहली बार तरस खाने को मजबूर हो गया .. इसलिए कि भाजपा की पंजाब में तो ये दुर्गति हो गई है कि ढंग तरीके से फेंक भी नहीं पा रहे हैं .. यानि फेंकते ही मुहँ पर थप्पड़ चाँटे और मुक्के भी पड़ जाते हैं - और इज़्ज़त के कचरे हो जाते हैं .. और इसका मुख्य कारण है - केजरीवाल की एंट्री .. ..

अब आप ही देखिये ना - जेटली ने फेंकी कि यदि वो जीते तो पंजाब में हर परिवार को एक रोजगार मुहैय्या करांएगे और हर गरीब को एक मकान .. ..

अब जेटली की बेवकूफी की इन्तहा देखिये कि जेटली के साहेब मोदी जी जब तब कांग्रेस पर तंज़ करते रहे हैं कि यदि कांग्रेस आज भी गरीबी हटाने की बात करती है तो कांग्रेस ये मान लेती है कि पिछले ६० साल में गरीबी हटी नहीं .. .. यानि जेटली अब खुलेआम पोल खोल रहे हैं कि - भाजपा पिछले १५ साल में पंजाब में परिवार के एक सदस्य तक को रोजगार उपलब्ध नहीं करा पाई - और किसी भी गरीब को एक मकान तक मुहैय्या नहीं करा पाई .. जबकि पंजाब में और केंद्र में भी अधिकांश समय भाजपा सरकार में शामिल थी .. .. है ना !!

अरे जेटली !! यदि तुम मोदी के हितैषी हो तो इसकी बजाय यदि ये कहते कि भाजपा अब परिवार के बचे हुए सदस्यों को रोजगार देगी और हर गरीब के मकान में शौचालय बनवाएगी - तो तुम्हारी हार के साथ मोदी की थोड़ी बची इज़्ज़त तो बची रह जाती .. नहीं क्या ?? .. ..   

और इसलिए मैं सोच रहा हूँ कि इतनी बेवकूफी इतनी निर्लज्जता इतनी धूर्तता इतनी फेकमफाँक - ये अक्ल और मोदी के दुश्मन जेटली को शर्म क्यों नहीं आती ?? .. ..

और इसलिए कहता हूँ .. ..

भाजपा के पास ना मकान ना रोजगार ..
रोतलों के पास रोने को बस केजरीवार ..

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment