Wednesday, 28 February 2018

// कार्ति बच्चू को दबोच लिया गया है.. तो हो जाए 'आप' वाला स्वागत ??.. ..//


स्मरण हो !!.. इधर तरोताज़ा प्रकरण में थप्पड़ मारने के आरोप लगे नहीं थे कि 'आप' के दो विधायकों को फुर्ती से गिरफ्तार करने पर कांग्रेस ने तत्काल स्वागत किया था !!..

आज दो वर्ष पुराने भ्रष्टाचार के प्रकरण में जिसमें १० लाख रूपए घूस लेने का आरोप था - कार्ति चिदंबरम को जो विदेश से स्वदेश लौटे ही थे - हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया है !!..

गिरफ्तार क्या बच्चू को दबोच लिया गया है !!.. समझे !!..

आशा करता हूँ कांग्रेस इस गिरफ्तारी का ह्रदय से स्वागत करेगी.. और "बदला लेने" या "ध्यान भटकाने" वाले तथाकथित 'आप' छाप डायलाग तो कत्तई नहीं देगी !!..

और बदले में मेरी 'कभी ख़ुशी कभी गम' वाली कांग्रेस को बधाई !!.. वो भी उद्घोषणा के साथ कि आज बहुत दिनों के बाद मेरा ध्यान भटका है और मोदी राज में एक अच्छा समाचार सुनने को मिला है !!..  

और मैं आशा करता हूँ कि भविष्य में यदि कांग्रेस को मौका मिला तो वो भी बदले की कार्यवाही करेगी और 'भाजपाई के पुत्तर' को भी गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.. बशर्ते कांग्रेस में थोड़ी बहुत गैरत और बदला लेने की ताकत और भावना और नीयत बची होगी.. और बशर्ते तब तक 'भाजपाई का पुत्तर' केजरीवाल या अन्य के हत्थे नहीं चढ़ गया होगा !!..

बहरहाल.. आज तो हो जाए 'आप' वाला स्वागत !!..

क्योंकि 'आप' और आम जनता चाहती है कि ऐसी अनगिनत लंबित गिरफ्तारियां शीघ्र आरम्भ हों.. और 'स्वछता अभियान' और 'गंगा सफाई' से ज्यादा महत्वपूर्ण 'टुच्चा सफाई अभियान' पूर्ण होने तक जारी रहें !!.. 

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment