Monday 2 July 2018

// अब पीएम बन सकने वाले नालायकों या लायकों की कमी कैसे मान ली जाए ??..//


कुछ भक्त और भक्त टाइप लोग अभी तक भी मोदी के गुण गाते-गाते ये चैलेंज दे रहे हैं कि मोदी के बाद प्रधानमंत्री बनने लायक देश में और कौन ??..
तो ऐसे बेचारों को मेरा एक बार फिर जवाब.. ..
जब तुमने एक चाय वाले को प्रधानमंत्री बनते साक्षात् में देख लिया तो तुम्हें शर्म नहीं आती ऐसा मानते हुए या कहते हुए कि १२५ करोड़ से ज्यादा अन्य देशवासियों में और कोई एक व्यक्ति भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता ??..
या फिर तुम्हें कहीं ये एहसास तो नहीं हो गया कि मोदी अजब गजब संयोग से या गलती से या अद्भुत सौभाग्य से प्रधानमंत्री बन गया.. और इसका ये मतलब तो नहीं कि ऐसा फिर दोबारा से हो जाए या हो सके ??!!..
या फिर तुम्हें कहीं ये एहसास तो नहीं कि मोदी एक सोची समझी देश विरोधी साज़िश के तहत प्रधानमंत्री बनवा दिया गया है और इसलिए हर चलता फिरता आम आदमी प्रधानमंत्री बन सकता है ये मात्र छलावा है और असंभव भी ??!!..
या फिर तुम्हारे सड़े गले दिमाग में कहीं ये बात तो घर नहीं कर गई कि देश में योग्य ईमानदार काबिल जुझारू देशभक्त लोगों की कमी है ??.. और यदि ऐसा है तो क्या तुमने कल केजरीवाल का १ घंटे का शानदार जानदार भाषण सुना ??.. और यदि नहीं सुना तो यू-ट्यूब लिंक <https://youtu.be/bTQEKT_ja4g> पर सुनते क्यों नहीं ??..
या कहीं तुम इतने पागल तो नहीं कि ये मानते हो कि मोदी से ज्यादा काबिल इस देश में और कोई नहीं ??..
या कहीं तुम्हें ये तो गुमान नहीं हो गया कि देश ही इतना पागल है कि वो किसी योग्य व्यक्ति को प्रधानमंत्री नहीं बनने देगा ??..
अरे मूर्खों ये बात तुम्हें कब समझ पड़ेगी कि विशेषता तो चोर डकैत और ठगों में भी होती है - और तमाम अपराधियों में भी होती है - और ये मेहनती और जुगाड़ू और शातिर भी होते हैं - और इसलिए तमाम ऐसे चोर उचक्कों को भी सफलता मिलती ही रहती है.. पर ये सफलता उनके घिनौने स्वार्थ के लिए होती है और ऐसे अपराधियों के कृत्यों से कभी किसी समाज या देश का भला नहीं हुआ है..
और इसलिए मैं ऐसे सभी नालायकों मूर्खों और पागलों को ये मुफ्त समझाइश देना चाहूंगा कि अपनी सोच बदल लो और मेरी बात पर गौर करो कि.. जब मोदी प्रधानमंत्री बन सकता है तो फिर इस देश में १२५ करोड़ से अधिक लोग प्रधानमंत्री बनने के लायक माने जा सकते हैं.. समझे ??
इसलिए बहुत हुआ !!.. मोदी नहीं तो फिर कौन वाला प्रायोजित विलाप बंद करो बे !!.. क्योंकि मुझे मेरे देश का ऐसा अपमान अब और सहन नहीं होता.. !! जय हिन्द !!..
ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment