Wednesday 4 July 2018

// देश के भावी प्रधानमंत्री केजरीवाल को मेरी अनेक शुभकामनाएं !!.. ..//


जद्दोजहद केजरीवाल की ..
मेहनत केजरीवाल की ..
क़ाबलियत केजरीवाल की ..
लड़ाई जुझारू केजरीवाल की .. 

निर्णय सुप्रीम कोर्ट का ..

जीत दिल्ली की जनता की ..

धन्यवाद केजरीवाल को ..
बधाई पूरे देश को ..

और सुकून मिला है मेरे दिल दिमाग को !!..

और मोदी और भक्तों को मेरा खुल्ला धिक्कार !!..
डूब मरो चुल्लू भर पानी में !!.. क्योंकि पिछले ३ सालों में दिल्ली की जनता के अधिकारों को जो कुचला गया और जनता के हितों की ऐसी की तैसी की गई - उसके पूर्ण जिम्मेदार मेरी राय में नकारा बदनीयत नाकाबिल अहंकारी स्वार्थी मोदी ही निर्णीत हुए हैं !!..

और अंत में देश के भावी प्रधानमंत्री केजरीवाल को मेरी अनेक शुभकामनाएं !!..

ब्रह्म प्रकाश दुआ
'मेरे दिमाग की बातें - दिल से':- https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment