Sunday 6 September 2015

//// ओ मारिया ओ मारिया ओ मारिया .. ओह हो !! ....////


शीना बोरा जैसा शर्मनाक मर्डर केस - और मुंबई पुलिस कमिश्नर मारिया ने बयान दिया है .... मैं इसे आरुषि मर्डर केस नहीं बनने दूंगा .... मैं ३० सितम्बर तक इसी पद पर हूँ और तब तक पूरा प्रकरण सुलझा लूँगा .... ये केस मुंबई पुलिस की इज़्ज़त का सवाल है .... आदि .... और ये भी कह दिया कि मीडिया की वजह से बहुत परेशानियां आ रही हैं ....

मेरी प्रतिक्रिया ....

१) यदि मीडिया की वजह से परेशानियां आ रही हैं तो मीडिया से फालतू की गपशप क्यों ? .. चुपचाप अपना काम क्यों नहीं करते ??

२) ३ साल पहले हुए मर्डर को आज तक नहीं सुलझा पाए - और टेका लगा रहे हो पुराने आरुषि मर्डर जैसे फ्लॉप केस का .... बिल्कुल वैसे ही जैसे कि मोदी सरकार जब खुद कुछ नहीं कर पा रही तो टेका लगाती फिरती है पूर्व फ्लॉप सरकार का .... लगता नहीं डीएनए मिलता है ??

३) यदि आप लन्दन में ललित मोदी से मिल आते हो और यदि ३ साल पहले के ऐसे खुल्लमखुल्ला मर्डर केस पर पर्दा पड़ा रहता है - तो भी क्या मुंबई पुलिस की इज़्ज़त का कोई सवाल बना या बचा रहता है ??

४) किसी भी केस की प्रक्रिया केस के मुद्दों पर आधारित होनी चाहिए ना कि किसी पुलिस अफसर की पद पर रहने के समयावधि पर .... लगता है यदि मारिया ३० सितम्बर के बजाय ३० अगस्त तक ही वर्तमान पद पर बने रहने वाले होते तो इन्द्राणी मुखर्जी अभी तक जेल में होती - और अगर वो अगले साल तक इसी पद पर रहने वाले होते तो ? तो कहीं इन्द्राणी मुखर्जी अभी तक एक और पति पैदा तो नहीं कर लेती ??

५) मारिया साहब !! क्या आप ये गुत्थी सुलझाने के बाद कि इन्द्राणी ने शीना को क्यों मारा था - कहीं लगे हाथ ये रहस्योद्घाटन तो नहीं फेंक दोगे ना कि "कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था" ??

इसलिए आज तो मैं एक ही गाना गुनगुना रहा हूँ ....

ओ मारिया ओ मारिया ओ मारिया हो हो ....
ओ मारिया ओ मारिया ओ मारिया .. ओह हो !!
अरे पीटर जब बोला था तुझसे ....

No comments:

Post a Comment