Thursday 21 January 2016

// पंगा ना लेने की नसीहत .... मेरी तरफ से भी ....//


आज अरविन्द केजरीवाल ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी पहुँच दिवंगत दलित छात्र रोहित के परिवार वालों और छात्रों से मिल बैठ बातें करने के उपरांत वहां अपने ही स्टाइल में एक छोटा सा भाषण भी दिया ....

भाषण क्या था - बस गुस्से का इज़हार - कुछ माँगे - भरपूर चेतावनी - और महत्वपूर्ण नसीहत भी ....

और उन्होंने नसीहत दी मोदी जी को - कि इस देश के युवाओं से पंगा मत लेना - इस देश के स्टूडेंट्स से पंगा मत लेना .... क्योंकि यदि वो खड़े हो गए तो वो तुम्हें उखाड़ फेंकेंगे ....

और केजरीवाल की नसीहत का आज मोदी जी पर तुरंत असर भी हुआ - क्योंकि अभी शाम होते-होते निलंबित ५ में से बचे ४ छात्रों का निलंबन वापस ले लिया गया ....

और क्योंकि मोदी जी ने मेरी आजतक एक भी बात या सलाह नहीं मानी है - इसलिए आज ऐसे माहौल में मौका देख मैं भी मोदी जी को एक नसीहत देना चाहता हूँ .... बस अब केवल एक नसीहत ....

मोदी जी !! केजरीवाल से पंगा मत लेना !! समझे ....

नहीं समझे तो जल्दी ही समझ जाओगे .... जैसे आज आपको केजरीवाल की बात समझ पड़ी - वैसे ही कल मेरी बात समझ पड़ जाएगी .... समझे !!

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

No comments:

Post a Comment