Saturday 2 January 2016

// ये दुःख और संकट की घडी है .. हमें हमारे मोदी जी का साथ देना चाहिए ....//


यदि हम स्वयं किसी अपनेवाले को थप्पड़ मार दें - तो शायद इतना बुरा नहीं लगता ....
पर यदि कोई और हमारे अपनेवाले को थप्पड़ मार दे - तो बहुत बुरा लगता है ....
और यदि वो 'कोई और' हमारा दुश्मन हो तो फिर तो आग लग जाती है .... खून खौल उठता है ....

आज मुझे लगता है हमारे दुश्मन ने हमारे मोदी जी को थप्पड़ मारा है .... क्योंकि हमारे मोदी जी के पाकिस्तान के सद्भावना दौरे के ठीक बाद आज पठानकोट में आतंकी हमला हो गया है - हमारे ३ जवान शहीद हो गए हैं .... इसलिए मेरा तो खून खौल रहा है .... मेरी इच्छा हो रही है कि मैं भी ठाठ से हवाई जहाज लेकर पाकिस्तान जाऊं और वहां जाकर नवाज़ शरीफ को दो जूते रसीद कर कहूँ - मियाँ हैप्पी बर्थडे !! समझे !! - और फिर हवाई जहाज में ३ x १० = ३० पाकिस्तानी शव लेकर लौटूं ....

पर मुझे आज दुःख हो रहा है - क्योंकि आज मैं २-३ भक्तों से मिला और मैनें पाया कि उन्हें तो किसी बात का बुरा ही नहीं लगा - बल्कि उल्टे एक भक्त तो हमारे मोदी जी को ही बुरा भला कह रहा था ....

इसलिए मैं आज अपने सभी मित्रो और देशवासियों से आग्रह करता हूँ कि इस दुःख और संकट की घडी में हमें अपने प्रधानमंत्री हमारे मोदी जी का साथ देना चाहिए - उनका हौसला बढ़ाना चाहिए - उनको ढांढस बँधाना चाहिए कि - मोदी जी !! हम डरने वाले नहीं - कोई बात नहीं पहला थप्पड़ उन्होंने मार दिया - पर हम भी बदला लेंगें .... बदला लेकर रहेंगे ....

और हमें भक्तों से भी आग्रह करना चाहिए कि वो कम से कम ऐसी परिस्थिति में मोदी जी का साथ नहीं छोड़ें - उनका साथ छोड़ना ही है तो आगे ढेर सारे घरेलू मुद्दे मिलते रहेंगे .... फिर ऐसा तो कभी भी किया जा सकेगा .... कभी भी ....

1 comment:

  1. हमें मोदी जी का साथ देना चाहिए ..

    ReplyDelete