Wednesday 11 May 2016

// पगला गए क्या ?? .. माल्या भी चाहिए - वो भी मुफ्त में ?? ....//


अभी अभी सुना है - इंग्लैंड ने विजय माल्या को सौंपने से इंकार कर दिया है ....

मेरी प्रतिक्रिया ....

ठीक ही है .... इतनी ऊँची चीज़ वो भी इंग्लैंड मुफ्त में दे दे .. क्यों ??

कल तक ललित माँग रहे थे - फिर कोहिनूर .. पगला गए हो क्या ?? .. अंतर्राष्टीय स्तर पर इतनी नायाब चीज़ें ऐसे ही मुफ्त में मिलेंगी क्या ?? .... भीख माँग रहे हो क्या ?? .. भिखारी हो क्या ?? ....

मेरी मानें तो भारत को यदि ललित कोहिनूर और माल्या चाहिए तो उसे बदले में इंग्लैंड को कुछ देना होगा .... और मेरे अनुसार यदि मोदी को दे दिया जाए तो कैसा रहेगा ?? ..

ये प्रस्ताव मैं देशहित में ही दे रहा हूँ .. क्योंकि मेरा दावा है कि ललित कोहिनूर और माल्या तो हमें वापस मिल ही जाएंगे - २ साल बाद मोदी भी वापस मिल जाएंगे .. क्योंकि उनको २ साल से ज्यादा झेलने की ताकत किसी भी देश में हो ही नहीं सकती .... आखिरकार मोदी से नायाब भला और कौन हो सकता है ?? ....

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

No comments:

Post a Comment