Sunday 8 May 2016

// डिग्री पोल खोलने के लिए केजरीवाल को धन्यवाद ....//


किसी महात्मा ने नहीं - किसी हस्ती ने नहीं बताया था .. पर ये तो मैं स्वयं ही सोचता ओर विश्वास करता आया था कि ....  
खाए पिए के गाल .. अहंकारी की चाल .. और पढ़े लिखे का ज्ञान .. कुछ अलग से ही दिख जाता है ....

लेकिन जब भी मैं मोदी जी को देखता था तो मुझे कुछ अटपटा सा लगता था .... उनके गाल और उनकी चाल तो ठीक - पर ज्ञान ????

पर जब से मुझे जितना विश्वास तोमर की डिग्री फर्जी होने का हो गया था ठीक उतना ही विश्वास मोदी की डिग्री फर्जी होने का हो गया है .. मेरा पूरा पूरा आत्मविश्वास लौट आया है - और अब मैं पुनः विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि - पढ़े लिखे का ज्ञान कुछ अलग से ही दिख जाता है ....

इसलिए मैं आज केजरीवाल को मोदी की डिग्री की पोल खोलने और मेरा विश्वास बढ़ाने के लिए धन्यवाद देता हूँ .... और भक्तों के अखाड़े में छाई चुप्पी पर ख़ुशी का इज़हार करता हूँ .... और 'मोडिया' पर एक दम से 'डिग्री समाचार' के विलुप्त हो जाने हेतु बेचारे बिके हुओं की भर्तस्ना करता हूँ .... और 'येल' से डिग्री प्राप्त विदुषी को भी अग्रिम बधाई दे देता हूँ ....

और हाँ - आप सभी ज्ञानियों को भी धन्यवाद .. सरस्वती माता की जय !!

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

No comments:

Post a Comment