Thursday 29 September 2016

// भारतीय सेना का पराक्रम .... ABP News - "मोदी ने लिया बदला" .... ???? ....//


भारतीय सेना ने आज रात पाकिस्तान की सीमा में घुसकर हमला किया है .. और युद्ध की भाषा में इसे घातक एवं सफल कहा जाता है .... और अभी ये पराक्रम की शुरुआत है ....

और इसे 'बदले की कार्यवाही' भी कहा जा सकता है - पर 'बदला' कह कर इतनी छोटी कार्यवाही पर इतराया जाना भी श्रेयस्कर नहीं ....

कहा या भांपा जा सकता है कि - यदि ये युद्ध जैसे हालात हैं तो ये युद्ध की शुरुआत है ....

पर एक घटिया बिकाऊ चैनल ABP News ये कैप्शन के साथ समाचार देती है कि - "मोदी ने लिया बदला" .... ये अत्यंत शर्मनाक आपत्तिजनक है - और मैं इसकी घोर भर्त्सना करता हूँ .... और सुझाव देता हूँ कि कैप्शन होना चाहिए था - " भारत ने लिया बदला " .... समझे !!

इसलिए - भक्तों और बकवास चैनलों !! .... कान खोल के दिल दिमाग से सुन लो .. ये बदले की कार्यवाही "भारत" ने की है - ये पराक्रम भारतीय सेना का है .... और ये सेना मेरी भी है .... क्योंकि ये देश मेरा भी है .... और यदि ये बदला है तो ये बदला मेरा भी है .. ये बदला आपका भी है .. और ये बदला मोदी का भी है ....

इसलिए मेरा सुझाव है कि - ये समय देश के लिए गर्व करने का है - जीत के एहसास पर संयमित हो खुश होने का है .. पर इस एहसास के साथ कि देश के लिए ये थोड़ा नाज़ुक समय भी हो सकता है ....

और ऐसे में यदि देश की एक बिकाऊ मीडिया चैनल गैरज़िम्मेदाराना हरकत करती है तो ये चिंतनीय है ....

और अंत में मैं मोदी जी को और हमारी सेना को और सभी देशवासियों को पाकिस्तान के विरुद्ध हमारी बहादुर दक्ष सेना द्वारा शुरू किये गए इस पराक्रम के लिए बधाई भी देता हूँ ....

और आज फिर तहे दिल से - " भारत माता की जय " - " वंदे मातरम् " - " जय हिन्द " !!!!

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

3 comments:

  1. Aam Aadmi Party- AAP ‏@AamAadmiParty 10h10 hours ago
    Important message from CM @ArvindKejriwal. Must listen and share. pic.twitter.com/OfmaNAGcui

    ReplyDelete
  2. ha ha ha! Sir, Aap ki kin logo ki bato me aa gaye?

    http://www.bbc.com/hindi/international-37503800

    ReplyDelete
  3. Sab jumla hai...

    http://hindi.lafdatv.com/state/india-denies-pakistans-surgical-strike-admitted-firing/27910

    ReplyDelete