Sunday 11 September 2016

// एक अंधभक्त का 'व्हाट्सएप' पर जुमला - मेरा फेसबुक पर दिली तमाचा - चट्टाक़ !! ..//


मेरे एक परम मित्र परम भक्त का 'व्हाट्सएप' पर घिसा-पिटा पोस्ट देखा .... 

"मोदी ने देश की खातिर परिवार पर ध्यान नहीं दिया ....
कांग्रेस ने परिवार के खातिर देश पर ध्यान नहीं दिया ....
क्या आप सहमत हैं ?"

मेरी प्रतिक्रिया ....

मोदी और कांग्रेस निहायत गए बीते हैं अगर जो अपने देश और परिवार पर एक साथ ध्यान नहीं दे सकते .. छि: !! .. घिनौने !! ....
और विशेषकर मोदी तो बड़े वाले नकारे हैं जो अपनी विवाहिता धर्मपत्नी तक को छोड़ कर घर से निकल लिए .. और आज भी माँ माँ करते अपनी माँ से तो मिल आते हैं पर उस बेचारी पत्नी से नहीं जो किसी की बेटी बहिन भी है .... धिक्कार है मोदी पर .. और धिक्कार है मोदी की ऐसी नकारात्मक बात को भी महामंडित कर पेश करने वालों पर ....

मुझे मालुम है आप मेरी बात से सहमत नहीं होंगे .... क्योंकि आप अंधभक्त हैं .... और केजरीवाल के नाम से आपको खुजली छूट जाती है ....

क्योंकि आप में ये सामान्य अकल भी नहीं कि ये एहसास कर सकें कि जो अपने परिवार का नहीं हुआ वो देश का क्या खाक़ होगा ??
और आप में ये सामान्य अकल भी नहीं कि ये एहसास कर सकें कि यदि देश नहीं बचेगा तो आपका परिवार भी नहीं बचेगा !! ....

कॉपी पेस्ट करना छोडो यार !! .. थोड़ी खुद की अकल का इस्तेमाल भी किया करो !! धन्यवाद !!

// मेरे 'fb page' का लिंक .... << https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl >> //

No comments:

Post a Comment