Monday 14 November 2016

/.. ८ तारीख को साहेब नोटबंदी का धाँसू फरमान पटक जापान निकल लिए थे .. वहां से लौट भयंकर भाषण बाज़ी कर रहे हैं - आम जनता त्रस्त है - पर साहेब रुंधे गले से रो भी रहे हैं हंस भी रहे हैं और बात कर रहे हैँ रूपए - पैसे - नोट - धन - मैं मोदी - मैं देख लूँगा - मैं निपटा दूंगा - मैं मैं - मैनें मैनें - मैं मैं .... उफ्फ़!! .. मेरे प्यारे देशवासियों !! .. इसी दौरान सीमा पर हमारे ६-७ जवान भी शहीद हो गए .. पर साहेब ने शहीद या श्रद्धांजलि का "श" तक नहीं बोला .... शsssssss .. शांति - चुप - "नेशनल इंटरेस्ट" में साहेब के साथ अधिकांश लोग खड़े हैं - कहीं सुन ना लें .. फ़ोकट सुलग जाएगी ..../


1 comment:

  1. Rakesh K. ‏@AAPKA_RK 9h9 hours ago
    देखें और शेयर करे: वो दस करोड़ रु से डॉलर खरीद रहा है और वहाँ से वो एक नंबर के हो जायेंगे AK
    #भाषण_नहीं_राशन_चाहिए pic.twitter.com/JKG92pV0kj

    ReplyDelete