Tuesday 1 November 2016

// भोपाल फर्जिकल स्ट्राइक .. एक सवाल मेरा भी - एक जवाब मेरा भी ....//


मोदी रे मोदी .... मरे या मारे ८ .. केवल ८ - और प्रश्न ८ हज़ार .... और गालियां देने के लिए तमाम - पर जवाब देने के लिए अब तक कोई नहीं श्रीमान !! ....

तो बहती छलछलाती प्रश्नगंगा में एक सवाल मेरा भी ....

ये SIMI के आतंकी दुर्दांत होते हैं या बेवकूफ ???? ....

और सवालों के सागर में पहला जवाब भी मेरा ही ....

ये SIMI के आतंकी दुर्दांत होते हैं लेकिन - भक्तों - भोपाल पुलिस - शिवराज चौहान से ज्यादा बेवकूफ नहीं - और भोपाल जेल के कर्मियों और अधिकारियों से ज्यादा बेचारे भी नहीं ....

अब यदि किसी के मिर्ची लगी हो तो पहले वो बता दे कि ८ कैदियों के जेल के कपड़े उतार किसने किया नंगा .. और किस नंगे ने फिर उनको नए कपड़े पहनाए ???? .... नहीं मालुम ना ?? .. इसलिए फकर-फकर करना नहीं .... और यदि मालुम हो तो फिर तो फकर-फकर बिल्कुल मत करना .. अन्यथा तुम भी शिवराज चौहान से ज्यादा बेवकूफ कहलाओगे .... समझे कि नहीं ?? ....

इसलिए कहता हूँ कि भक्तों आज तुम पूरे पारदर्शी हो चुके हो .... यानि नंगे हो चुके हो .. समझे ??

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

2 comments: