Wednesday 2 November 2016

// SIMI कैदियों की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट .. भक्तों को जश्न मनाने का एक और मौका ....//


भोपाल जेल से जिन्दा बाहर हुए - जेल से ८-१० किलोमीटर दूर खुल्ले में से सीधे जन्नत प्रस्थित हुए - वो ८ के ८ SIMI कैदियों की लाशों की इस जहन्नुम में डॉक्टरों द्वारा संपन्न पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट प्राप्त होने का दावा एक टीवी चैनल पर हो गया है .... चैनल का नाम - "आज तक" ....

और पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट के अनुसार तो ........... जी हाँ !! ये स्पष्ट होना प्रतीत होता है कि - उन दुर्दान्त कैदियों के साथ बहुत कुछ वो हुआ जो पुलिसिया कार्यवाही में होना अपेक्षित नहीं होता है .... और मेरा दिमाग इसकी पुष्ठि करता है कि उन कैदियों को जिस तरह से मारा गया .. वो कानूनन जुर्म है ....

और इसलिए मुझे लगता है कि भक्तों के लिए ये जश्न मनाने का एक और मौका है .... जी हाँ !! .. भक्तघोषित एवं भक्तसत्यापित दुर्दांत आतंकियों के प्रति क्रूरता पर जश्न मना देशभक्त होने का स्वप्रमाणपत्र ससम्मान हथिया लेने का एक और स्वर्णिम मौका ....

इसके लिए भक्तों को धिक्कार के साथ बधाई !! ....

और इसलिए मैं क्षुब्ध और स्तब्ध हूँ .. और भक्तों तथा दुर्दांत आतंकियों के प्रति मेरी नफरत और सरकार के प्रति मेरा गुस्सा बढ़ता जा रहा है .... और देश के प्रति मेरी चिंता बहुत बढ़ रही है ....

मेरे 'fb page' का लिंक .. https://www.facebook.com/bpdua2016/?ref=hl

No comments:

Post a Comment