Saturday 18 October 2014

//// भक्त लोग दोनों हाथ ऊपर कर मुट्ठी बंद कर ज़ोर से बोलते रहें - मोदी ! मोदी !! मोदी !!! ////

अरे भई !! आम जनता से किये गए वादों की तो मोदी जी ने वाट लगा दी है .... 
अब देखें महंगाई भ्रष्टाचार लोकपाल रोज़गार महिला-सुरक्षा शिक्षा पाकिस्तान चीन आदि मुख्य मुद्दों पर तो वो खरे नहीं उत्तर पाये थे - पर अब जब उन्होंने कालेधन पर पलटी मार ली है तो हमारा तो विश्वास उन पर से उठ गया है - हम तो आहत हैं और अपने को स्पष्टतः ठगा महसूस कर रहे हैं !!!!
पर भक्त लोगों को निराश होने की आवश्यकता बिलकुल नहीं हैं ....
अब देखें कि मोदी जी ने क्या खूबी से सांप्रदायिक कार्ड खेलें हैं - पहले दंगे फसाद फिर लव-जेहाद .... तो इसलिए भक्तों को मोदी जी पर पूरा विश्वास रखना चाहिए कि वो - राम मंदिर - धारा-370 - सामान्य नागरिक संहिता - गौहत्या प्रतिबन्ध - निर्मल गंगा आदि का वायदा तो ज़रूर पूरा करेंगे .... क्या है अभी अभी तो आये हैं .... अब हर काम करने में समय तो लगता है - भक्त थोड़ा सबर रखें - 2019 तक सभी कार्यों का ब्लू प्रिंट तैयार कर दिया जावेगा और भक्तों के बहुमूल्य अटल समर्थन के बल पर दोबारा चुनाव जीत कर 2024 तक सभी वायदे पूरे कर दिए जाएंगे - बस आप उन्हें थोड़ा सा समय दें - हमेशा पॉजिटिव सोचें और हमेशा पॉजिटिव ही सोचें और नेगेटिव सोचने की तो भूल भी ना करें !!!!
तो भक्तों बोलो - मोदी ! मोदी !! मोदी .... ऐसे नहीं !! दोनों हाथ ऊपर कर मुट्ठी बंद कर इतनी ज़ोर से बोलो कि मोदी जी तक सीधे आवाज़ पहुंचे - मोदी ! मोदी !! मोदी !!!
बस अब ऐसे ही लगे रहो - कर्म का फल जरूर मिलेगा - तुम्हारे अच्छे दिन ज़रूर आएंगे ?!@#$%?

No comments:

Post a Comment