Wednesday 15 October 2014

//// दुर्भाग्यवश महाराष्ट्र हरियाणा की चुनावी सभाओं में मोदी जी द्वारा गलत बयानी सिद्ध ////

आज 15-10-14 को महाराष्ट्र और हरियाणा में इस वक़्त वोटिंग जारी है .... और इसी वक़्त ये भी समाचार आ रहा है कि पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा फिर भारी गोलाबारी करी गयी है >>
प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा कुछ ही दिन पूर्व चुनावी सभाओं में ये कहा गया था कि - पाकिस्तान को माक़ूल जवाब दे दिया गया है - उसकी अकल ठिकाने आ गयी होगी - और अब उसकी दुबारा ऐसी हरकत करने की हिम्मत नहीं होगी - और साथ ही यह भी कहा था कि इस विषयक राजनीति नहीं होनी चाहिए - और आप भाजपा को कमल के निशान पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाएं .... इत्यादि !!!!
अतः आज मैं पुनः उसी विषय पर लौटते हुए मोदी जी की एक बार फिर इस बात के लिए घोर निंदा करता हूँ कि उन्होंने प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए पाकिस्तान सबंधित संवेदनशील राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय मुद्दे पर प्रदेश विधानसभा की चुनावी रैलियों में अनावश्यक और गलत बयानी कर स्वयं घटिया राजनीति करी .... और अब मैं प्रश्न पूछता हूँ कि जब पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी अनवरत जारी रही है तो वो देश की जनता और विशेषकर महाराष्ट्र और हरियाणा की जनता को इस विषयक क्या कोई स्पष्टीकरण देंगें ?? क्या वे बताएँगे की उनकी गलत बयानी से चुनाव परिणाम पर जो असर हुआ होगा उसकी जवाबदारी किसकी होगी ??
मैं पुनः स्पष्ट कर दूँ कि यदि मोदी जी ने चुनावी रैलियों में जो कुछ भी कहा था यदि वही का वही अपने दिल्ली कार्यालय या अन्यत्र उपयुक्त स्थान और समय पर कहा होता तो मुझे रत्ती भर भी आपत्ति नहीं होती !!!! बल्कि मैं तो ये अपेक्षा करूंगा कि अब महाराष्ट्र हरियाणा चुनाव हो चुकने के तत्काल बाद मोदी जी एक बार फिर दहाड़ लगाएं और जैसा कि भारतीय सेना ने अभी माकूल जवाब दिया था उससे भी कडा जवाब शैतान पाकिस्तान को दिया जाए - और मैं आशा करता हूँ कि मोदी जी ऐसा ही करेंगे भी !!!!

No comments:

Post a Comment