Thursday 16 July 2015

//// वैट मामले में तो भाजपा की वाट लग गई ....////


दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पेट्रोल डीज़ल पर वैट क्या बढ़ा दिया भाजपाइयों को लगा - मौका हाथ लगा - और सुबह से ही शुरू हो गए प्रदर्शन करने .... भोंडा उग्र प्रदर्शन ....  
पर दोपहर बाद ही खबर आ गई कि पेट्रोल डीज़ल पर वैट तो हरयाणा और पंजाब में भाजपा सरकार ने भी बढ़ा दिया ....

यानि ये तो वैट मामले में उल्टे वाट लग गई ....

अब रोचक प्रश्न तो उठता ही है कि क्या भाजपा हरयाणा और पंजाब में वैट बढ़ाने के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करेगी ????

मेरे पूर्वानुमान अनुसार अब भाजपा बेशर्मी के साथ चुप बैठेगी .... अपने माननीय नेता मोदी जैसे ही चुप - लाजवाब !!!!
पर अतिउत्साही भाजपाइयों का क्या भरोसा ? .. ये भी हो सकता है कि मोदी जी का अनुसरण ना करते हुए भाजपाई अपना प्रदर्शन बेशर्मी के साथ जारी रखें .... क्या है ना कि जब-तब केजरीवाल का विरोध करने का मौका मिलता है तो बेचारे बड़े उत्साह से पिल पड़ते हैं - पार्टी हित में - एक अच्छे भक्त के माफ़िक .... अब २५ वर्ष तक लगातार शासन करने की इच्छा है तो लगातार कुछ तो नए-नए प्रयास करते रहना होंगे .... पुराने जुमले तो अब चल भी नहीं रहे हैं ना !!!! बेचारे !!!!

खैर मुझे एक बात का संतोष है कि केजरीवाल के बहाने ऐसे कई विषयों पर अब बहस होने लगी है जिन विषयों पर केजरीवाल बहस होते देखना चाहते होंगे .... मसलन प्रचार प्रसार का बजट - केजरीवाल के घर का बिजली बिल - DCW में 'आप' पार्टी या केजरीवाल की पसंदीदा व्यक्ति की नियुक्ति - दिल्ली में पूर्ण राज्य के दर्जे हेतु रेफरेंडम .... और शायद अब आगामी विषय होगा दिल्ली सरकार द्वारा जनता कैंटीन के माध्यम से ५-१० रूपए में भोजन .... लगे रहो भक्तों लगे रहो !!!!

No comments:

Post a Comment