Friday 30 October 2015

// इन्हें खाने ना दिया जाए - इनके पेट और पिछवाड़े पाक से जो जुड़े लगते हैं ..//


आज भाजपा के सुशील मोदी ने आपत्तिजनक बकवास पटकी है ....
यदि बिहार में भाजपा जीतती है तो भारत में दिवाली मनेगी ....
यदि बिहार में भाजपा हारती है तो पाक में जश्न मनेगा ....

और कल ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी यही कहा था कि यदि बिहार में भाजपा हार गई तो पाक में पटाखे फूटेंगे ....

मित्रो !! यानि मतलब ये निकलता है कि इस बार मेरी आपकी और पूरे भारत की दिवाली तब ही मनेगी - पटाखे तब ही फूटेंगे - जब बिहार में भाजपा जीतेगी - अन्यथा तो भारत में मातम ही छाया रहेगा ????

ऐसी घृणित सोच और बोल की मैं निंदा करता हूँ और आपत्ति भी लेता हूँ .... अब तक पाबंदी धर्म पर - बोलने पर - खाने पर - पहनने आदि पर लगाने की चेष्टा थी - पर अब शायद पाबंदी त्यौहार के मनाने या ना मनाने पर भी ?? क्या बिहार में भाजपा के हारने के बाद भारत में पटाखे भी नहीं फोड़े जाएंगे ????

मित्रो ऐसे गिरे हुए बेतुके व्यक्तियों के लिए मेरी बेतुकी सलाह है ....

बिहार चुनाव के नतीजे ८ नवम्बर को आएंगे .... अमित शाह को और सुशील मोदी को ७ नवम्बर को कुछ भी ना खाने दिया जाए - क्योंकि मेरा दावा है कि इधर ये भारत में खाएंगे और ८ नवंबर को पाक में पाकिस्तानी हगेंगे .... क्या है इनके पेट और पिछवाड़े पाक से जो जुड़े लगते हैं .... और शायद प्रवृत्ति भी ....

अब जब बिहार चुनाव की हार-जीत को ये पाक से ऐसे जोड़ेंगे तो इनको सलाह भी ऐसी ही समानांतर बेतुकी मिलेगी .... !! सावधान !! .... पर कुछ शब्द चयन हेतु मैं सज्जनों से क्षमा प्रार्थी भी हूँ !!

1 comment:

  1. Jo bjp ko vote kare wo Indian aur jo na kare wo Pakistani... Matlab 2014 me 31% log Indian the aur 69% Pakistani..

    ReplyDelete