Thursday 29 October 2015

// हारो तो सही - पटाखे तो पूरे देश में फूटेंगे ....//


अमित शाह ने आज एक और घटिया बयान दिया है कि ....
यदि बिहार में भाजपा हारी तो सबसे ज्यादा खुश मोहम्मद शहाबुद्दीन होगा - और पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे ....

मेरी विस्फोटक प्रतिक्रिया ....

हे ईश्वर भले ही शहाबुद्दीन को खुश करना या नहीं और पाकिस्तान में पटाखे फ़ुड़वा देना या नहीं - पर बिहार को बचा लेना ....

मैं ऐसी प्रार्थन इसलिय कर रहा हूँ कि मैं "विघ्नसंतोषी" नहीं हूँ .... अस्तु पाकिस्तान खुश होता है या दुखी मेरी दिलचस्पी इस बात में ज़रा कम है .... मेरी दिलचस्पी इस बात में अधिक है कि इस देश के सभी प्रदेश सुखी और संपन्न रहे - और इसलिए मैं तो बस इतना चाहता हूँ कि इन तमाम नामुराद झकोरों को जो जब तब हमें पाकिस्तान का डर बताते रहते हैं और भड़काते रहते हैं ईश्वर वो सबक सिखाए कि पूरा हिन्दुस्तान दिवाली में ख़ुशी ख़ुशी पटाखे फोड़े .... एक साथ पूरे भाई चारे के साथ फोड़े .... यानि सबका साथ सबकी फटाक !!!!

और मुझे पूरी आशा है कि पटाखे मैं भी फोडूंगा और बिहार भी फोड़ेगा और देश भी फोड़ेगा - बस कोई नहीं फोड़ेगा तो वो है अमित शाह - और शायद साहब .... और कुछ भक्त ....

और अंत में अमित शाह के अर्धज्ञान को पूर्ण करना चाहूँगा - भाजपा हारेगी और पटाखे जम्मू काश्मीर में भी फूटेंगे - और वहां पटाखे बड़े साहब के 'बाप-बेटी' तो ज़रूर फोड़ेंगे .... और तो और मुझे लगता है कि हार के पटाखे तो इस बार शिवसेना और अकाली दल और शत्रु भाई भी फोड़ेंगे ....

यानी आप कह सकते हैं कि .... हारो तो सही - पटाखे तो पूरे देश में फूटेंगे !! हा !! हा !! .... 

No comments:

Post a Comment