Monday 26 October 2015

// महत्त्वपूर्ण प्रश्न है कि क्या डॉन दाऊद की भी कोई पत्नी है या नहीं ?? ..//


६० वर्षीय छोटा राजन २० साल से भारत से भागा हुआ था - पर आज तो गज़ब हो गया - उसको इंडोनेशिया में इंडोनेशिया की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है - ऑस्ट्रेलिया की मदद से .... और यह निश्चित ही भारत सरकार की महान उपलब्धि माननी ही पड़ेगी .... !@#$%!

उपलब्धि इतनी महान है कि अब हमारे शेर किसी ना किसी देश की मदद से दाऊद को भी गिरफ्तार करके ही मानेंगे .... शीघ्र ही बयान आने वाले हैं कि अब कोई भी डॉन नहीं बचेगा .... ये मोदी सरकार है .... बोलती तो है ही नहीं - बस कारगुजारी कर गुजरती है .... हा ! हा !! - हाँ !!!

पर क्या ललित मोदी जी भी किसी देश की मदद से कभी पकड़ाएंगे ?? .. या कोई देश उन्हें गिरफ्तार कर भारत से कहेगा कि लो पकड़ लिया ले जाओ अपना चम्पू ....
या फिर ऐसे ही चलता रहेगा कि कोई देश कहेगा कि पकड़ रखा है छोड़ना तो नहीं ?? .. और हम कहेंगे - छोड़ना नहीं पर जाने दो .... घूम फिर आने दो .... बेचारे की एक पत्नी है - बीमार है ....

इसलिए महत्त्वपूर्ण प्रश्न है कि क्या दाऊद की भी कोई पत्नी है या नहीं ?? और यदि है तो कहीं बीमार तो नहीं ?? और यदि स्वस्थ है तो मेरी गारंटी है कि अब डॉन दाऊद को हमारे लौहपुरुष से कोई नहीं बचा सकता - सुषमा भी नहीं .... हा ! हा !! - हाँ !!!

No comments:

Post a Comment