Thursday 25 September 2014

//// अब 1 लाख 86 हज़ार करोड़ रुपये कब वसूलेंगे ?? ////

//// अब 1 लाख 86 हज़ार करोड़ रुपये कब वसूलेंगे ?? ////
चुनाव पूर्व मोदीजी और भाजपा का एक मुख्य चुनावी मुद्दा था कोल् घोटाला ....
मोदी जी की सभी रैलियों में इस घोटाले के बारे में और भ्रष्टाचारियों के बारे में बहुत कुछ बोला गया था .... और ये भी विश्वास दिलाया गया था कि भ्रष्टाचार का एक एक पैसा वापस वसूला जायेगा !!!! 
और याद करें कि मोदी जी ने शून्यों की व्याख्या और महिमा का अपने अंदाज़ में बखान कर कहा था कि घपला 18600000000000 रुपये का हुआ है - यानी 1 लाख 86 हज़ार करोड़ रुपये का !!!!
मोदी जी ने कालेधन का मुद्दा भी जोर शोर से उठाया था - खुद सीधे-सीधे और टेढ़े रामदेव के ज़रिये भी - और 100 दिन में लाखों करोड़ रुपये भी वापस लाने का वायदा किया था !!!!
जनता ने भाजपा और विशेष कर मोदी जी का विश्वास किया और UPA में अपना अविश्वास जता दिया .... कांग्रेस सत्ता से बाहर और मोदीजी बन गए प्रधानमंत्री .... यानि जनता ने अपना काम कर दिया !!!!
और अब उच्चतम न्यायलय ने भी अंतिम निर्णय देते हुए और ये मानते हुए कि घोटाले हुए, सभी 214 कोल् ब्लॉक का आवंटन ही सिरे से रद्द कर दिया है - जिसे मोदी सरकार ने मान्य भी कर लिया है .... यानि कानून ने भी अपना काम कर दिया है !!!!
इसलिए आदरणीय मोदी जी अब आपको अपने दायित्वों और नैतिक मूल्यों के निर्वहन हेतु यह अति आवश्यक हो जाता है कि .... आप कृपया 1,86,000 करोड़ रुपये भ्रष्टाचार में लिप्त व्यक्तियों संस्थाओं और कंपनियों से तत्काल वसूल कर देश की तिजोरी में डालें .... इसके अलावा आपको दूसरा काम ये करना शेष है कि आप कालाधन वापस लाएं और देश की तिजोरी में डालें .... अन्यथा आप ही हमें स्पष्ट समझाएं कि अब हम आप पर विश्वास क्यों और कैसे करें ????

No comments:

Post a Comment